39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

HIV पीड़ित बाप और उसकी दो बेटियों ने फांसी लगाकर दे दी जान

गोरखपुर : गोरखपुर मंडल के कुशीनगर जिले में जांच में कथित रूप से एचआईवी ग्रस्त पाये जाने से क्षुब्ध एक व्यक्ति और उसकी दो बेटियों ने शनिवार को फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. पुलिस सूत्रों ने बताया कि कुशीनगर के कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के एक गांव में 50 वर्षीय एक व्यक्ति ने अपनी 21 और […]

गोरखपुर : गोरखपुर मंडल के कुशीनगर जिले में जांच में कथित रूप से एचआईवी ग्रस्त पाये जाने से क्षुब्ध एक व्यक्ति और उसकी दो बेटियों ने शनिवार को फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. पुलिस सूत्रों ने बताया कि कुशीनगर के कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के एक गांव में 50 वर्षीय एक व्यक्ति ने अपनी 21 और 12 वर्षीय दो बेटियों के साथ सुबह फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पड़ोसियों के मुताबिक, व्यक्ति और उसकी दोनों बेटियां एचआईवी ग्रस्त थीं. पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जाता है कि इस परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी.

ग्रामीणों के मुताबिक, व्यक्ति की पत्नी की कुछ साल पहले मौत हो गयी थी. वह भी एचआईवी से पीड़ित थीं. इस व्यक्ति की बड़ी बेटी की इसी साल मार्च में शादी हुई थी, लेकिन जब उसके ससुराल वालों को पता चला कि वह एचआईवी पीड़ित है, तो उन्होंने उसे करीब एक महीने पहले वापस मायके भेज दिया था.

ग्रामीणों ने बताया कि इस व्यक्ति की छोटी बेटी की भी तबीयत खराब रहती थी. उनकी आर्थिक स्थिति भी अच्छी नहीं थी. उप-जिलाधिकारी सदर अजय नारायण सिंह ने कहा कि ग्रामीणों के मुताबिक, आत्महत्या करने वाले व्यक्ति और उसकी दोनों बेटियों को एचआईवी था, लेकिन इसकी पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही हो सकेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें