38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : तेजस्वी को यात्रा के लिए लेना पड़ेगा एनओसी : संजय सिंह

पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा है कि विरोधी दल के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव को किसी तरह की यात्रा के लिए आगे नो ऑब्जेक्शन सर्टिफिकेट (एनओसी) लेने की आवश्यकता होगी. राजद नेता ने इतनी बेनामी संपत्ति बना ली है कि उनको विदेश यात्रा के लिए कोर्ट की तरफ से एनओसी […]

पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा है कि विरोधी दल के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव को किसी तरह की यात्रा के लिए आगे नो ऑब्जेक्शन सर्टिफिकेट (एनओसी) लेने की आवश्यकता होगी. राजद नेता ने इतनी बेनामी संपत्ति बना ली है कि उनको विदेश यात्रा के लिए कोर्ट की तरफ से एनओसी लेना अनिवार्य हो जायेगा.
चाहे वह विदेश यात्रा हो, धार्मिक यात्रा, सामाजिक यात्रा या निजी यात्रा क्यों न हो. जदयू प्रवक्ता ने कहा कि तेजस्वी को सरकार या जदयू अध्यक्ष की ओर से एनओसी लेने की आवश्यकता नहीं है. कानून ही अब उनको ऐसी मनमानी करने से रोकेगा. आर्थिक अपराध के कारण ही राजद सुप्रीमो को जेल यात्रा करनी पड़ी है. चुनाव लड़ने पर भी रोक लग गयी है.
न तो एक भी राजनीतिक सभा कर सकते हैं और नहीं एक भी राजनीतिक बयान दे सकते हैं. कानून का ऐसा डर है, जिसके कारण राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद जैसे नेता भी चुप हैं. तेजस्वी का अभी राजनीतिक कद वैसा नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें