39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटवन के विवाद में किसान को मारी गोली, पीएमसीएच रेफर

घटना का कारण गोतिया के साथ खेत पटवन का विवाद बताया जाता है जहानाबाद : रविवार की शाम करीब छह बजे काको थाना क्षेत्र के कोठिया गांव के निवासी किसान रामप्रवेश यादव (51 वर्ष) को हथियारबंद लोगों ने गोली मार दी. गोली उनके पेट में लगी है. प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में उन्हें […]

घटना का कारण गोतिया के साथ खेत पटवन का विवाद बताया जाता है

जहानाबाद : रविवार की शाम करीब छह बजे काको थाना क्षेत्र के कोठिया गांव के निवासी किसान रामप्रवेश यादव (51 वर्ष) को हथियारबंद लोगों ने गोली मार दी. गोली उनके पेट में लगी है. प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में उन्हें पीएमसीएच रेफर किया गया है. किसान की हालत चिंताजनक बतायी जाती है.

घटना का कारण गांव के ही गोतिया परिवार के लोगों के साथ खेत का पटवन करने का विवाद बताया गया है. घटना के संबंध में घायल किसान के भतीजे रंजीत कुमार एवं अन्य परिजनों ने बताया कि रामप्रवेश यादव अपने सिंचित खेत की मेढ़ बांधकर घर चले आये थे. शाम में उन्हें सूचना मिली कि कुछ लोगों ने मेढ़ को काटकर अपने खेत में पानी बहा रहे हैं, जब वह खेत पर पहुंचे तो आरोपितों के साथ नोकझोंक व तीखी बहस हुई.

परिजनों ने बताया कि उस वक्त मामला शांत हो गया था और किसान अपने घर पर आकर दरवाजे पर थे. उसी दौरान आधा दर्जन से अधिक हथियारबंद लोग आ धमके और पहले हवाई फायर किये फिर उक्त किसान के पेट में गोली मार दी.

सूचना पाकर सदर अस्पताल में पहुंची नगर थाने की पुलिस को रंजीत ने बताया कि उसके चाचा को तीन-चार गोलियां मारी गयी हैं. घटना को अंजाम देने वाले गांव के ही आधे दर्जन लोगों के नाम पुलिस को बताये हैं. खेत की सिंचाई को लेकर हुए इस हिंसक विवाद के बाद दो गुटों के बीच तनाव व्याप्त है. सदर अस्पताल में आनन-फानन में सेलाइन की बोतलें लगा जख्मी व्यक्ति को पटना रेफर किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें