39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दानापुर : इलाज कराने गये दिल्ली, चोरों ने खंगाला घर

दानापुर. थाना क्षेत्र के गाभतल गांधीनगर निवासी व सेवानिवृत्त स्वास्थ्यकर्मी केदारनाथ मल्लिक के घर शुक्रवार की रात चोर छत के रास्ते घर में घुस गये. चोर जेवरात समेत कीमती सामान चोरी कर ले गये. इस संबंध में गृहस्वामी के रिश्तेदार रोशन कुमार ने स्थानीय थाने में अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है. बताया जाता […]

दानापुर. थाना क्षेत्र के गाभतल गांधीनगर निवासी व सेवानिवृत्त स्वास्थ्यकर्मी केदारनाथ मल्लिक के घर शुक्रवार की रात चोर छत के रास्ते घर में घुस गये. चोर जेवरात समेत कीमती सामान चोरी कर ले गये.
इस संबंध में गृहस्वामी के रिश्तेदार रोशन कुमार ने स्थानीय थाने में अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है. बताया जाता है कि केदारनाथ मल्लिक इलाज के लिए पत्नी के साथ करीब एक माह से दिल्ली गये हुए है. घर की देखरेख के लिए पास में रहने वाले रिश्तेदार को चाबी दे गये थे. दर्ज प्राथमिकी में रिश्तेदार रोशन कुमार ने बताया है कि प्रतिदिन घर में शाम को बत्ती जलाने के लिए जाते थे. इसी क्रम में शाम में जब बल्ब जलाने गये तो अंदर से दरवाजा बंद मिला. पीछे का दरवाजा खुला था. घर का सारा सामान बिखरा था. कमरे के अंदर की अलमारी टूटी हुई थी और जेवरात के खाली डिब्बे बिखरे पड़े थे.
उन्होंने बताया कि इसकी सूचना तुरंत फोन से गृहस्वामी को व स्थानीय पुलिस को दी. गृहस्वामी के आने के बाद ही चोरी गये सामान आदि का सही पता चल पायेगा. थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है.
दानापुर : विजय नगर पथ निवासी द्वारिका प्रसाद के पुत्र अमित कुमार से एटीएम कार्ड का पिन कोड व ओटीपी पूछकर खाते से करीब एक लाख चालीस हजार की निकासी कर लेने का मामला प्रकाश में आया है. इस संबंध में पीड़ित अमित ने स्थानीय थाने में अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है.
दर्ज प्राथमिकी में अमित ने बताया है कि उसके फोन पर एक मोबाइल नंबर से फोन आया. फोन करने वाले ने खुद को बैंक अधिकारी बताकर उससे एटीएम कार्ड का पिन कोड व ओटीपी नंबर पूछा. इसके बाद उसने विश्वास करके उक्त व्यक्ति को पिन कोड व ओटीपी नंबर बता दिया. उसके खाते से एक लाख चालीस हजार रुपये की निकासी का मैसेज आया तो होश उड़ गये. बैंक में जाकर अधिकारी से पूछताछ की. खाते में बैलेंस चेक कराया, तो मामला सही निकला.थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें