28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पलामू : विश्रामपुर में मूर्ति विसर्जन के दौरान दो गुट भिड़े, चार घायल

विश्रामपुर (पलामू) : पलामू जिले के उंटारी रोड थाना के लहर बंजारी गांव में मूर्ति विसर्जन के दौरान मामूली विवाद को लेकर गांव के ही दो गुटों में भिड़ंत हो गयी. मारपीट में चार लोग घायल हो गये. जबकि दो ट्रैक्टर, एक बाइक व साउंड सिस्टम को क्षतिग्रस्त कर दिया गया. वहीं उपद्रवियों ने प्रतिमा […]

विश्रामपुर (पलामू) : पलामू जिले के उंटारी रोड थाना के लहर बंजारी गांव में मूर्ति विसर्जन के दौरान मामूली विवाद को लेकर गांव के ही दो गुटों में भिड़ंत हो गयी. मारपीट में चार लोग घायल हो गये. जबकि दो ट्रैक्टर, एक बाइक व साउंड सिस्टम को क्षतिग्रस्त कर दिया गया. वहीं उपद्रवियों ने प्रतिमा को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. इस घटना के विरोध में लोग सड़क पर बैठ विरोध प्रदर्शन करने लगे.

उन्होंने कहा कि जब तक आरोपी मुखिया के पति अशोक चौधरी समेत अन्य को गिरफ्तार नहीं किया जायेगा, वे प्रतिमा का विसर्जन नहीं करेंगे. यह घटना शनिवार की शाम की है. एसपी इंद्रजीत महथा के फोन पर आश्वासन देने के बाद रात करीब एक बजे पुलिस की निगरानी में प्रतिमा का विसर्जन कराया गया. वहीं, रविवार को पूजा कमेटी के अध्यक्ष इंदल मेहता ने अशोक चौधरी समेत 11 के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी.

क्या है मामला : पंचायत के मुखिया पति अशोक चौधरी अपने भाई जितेंद्र के साथ बाइक से कहीं जा रहे थे. इसी दौरान वे दोनों जुलूस को ओवरटेक करने लगे. म्यूजिक सिस्टम धीरे बजाने को कहा. इसी बात को लेकर जुलूस में शामिल कुछ लोगों से उनकी बकझक हो गयी.

इसके बाद उन दोनों ने गांव के ही 30-40 लोगों को बुला लिया. लाठी -डंडे से लैस मुखिया पति के समर्थकों ने प्रतिमा विसर्जन करने जा रहे लोगों की पिटाई शुरू कर दी. इसमें जुलूस में शामिल एक महिला सहित चार लोग जख्मी हो गये. वहीं प्रतिमा, वाहनों और म्यूजिक सिस्टम को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया. ग्रामीणों की माने तो अशोक चौधरी ने हवाई फायरिंग भी की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें