38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पूर्व क्रिकेटर कपिल देव, गोविंदा और रवि किशन पर लगा जुर्माना, जानें क्या है मामला

वडोदरा : पूर्व क्रिकेटर कपिल देव और अभिनेता गोविंदा, रवि किशन पर उपभोक्ता विवाद निपटारा फोरम ने एक क्लब को प्रचार प्रसार के लिए अपनी तस्वीरों का इस्तेमाल करने की इजाजत देने के लिए जुर्माना लगाया है. फोरम की ओर से 20 अक्टूबर को पारित आदेश में देव , गोविंदा और रवि किशन को 18 […]

वडोदरा : पूर्व क्रिकेटर कपिल देव और अभिनेता गोविंदा, रवि किशन पर उपभोक्ता विवाद निपटारा फोरम ने एक क्लब को प्रचार प्रसार के लिए अपनी तस्वीरों का इस्तेमाल करने की इजाजत देने के लिए जुर्माना लगाया है.

फोरम की ओर से 20 अक्टूबर को पारित आदेश में देव , गोविंदा और रवि किशन को 18 शिकायतकर्ताओं को 15,000-15,000 हजार रुपये देने को कहा गया.

इसमें कहा गया कि फोरम ने तीनों को अनुचित तरीके से व्यापार करने का जिम्मेदार ठहराया क्योंकि सनस्टार क्लब के प्रमोटरों ने एक स्कीम में निवेश करने के लिए उनके वीडियो और फोटो का इस्तेमाल किया. इस स्कीम में लोगों को देश भर के चुनिंदा होटल में हर महीने तीन दिन तक मुफ्त में ठहराने की बात कही गयी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें