38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आईसीसी वनडे रैंकिंग में कोहली और बुमराह की बादशाहत बरकरार

दुबई : भारतीय कप्तान विराट कोहली और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने मुंगलवार को यहां जारी आईसीसी एकदिवसीय रैंकिंग में क्रमश: बल्लेबाजों और गेंदबाजों की सूची में अपना शीर्ष स्थान बरकरार रखा है. कोहली 899 अंक के साथ शीर्ष पर बरकरार हैं जबकि सीमित ओवरों के भारतीय उप कप्तान रोहित शर्मा दूसरे स्थान पर कायम […]

दुबई : भारतीय कप्तान विराट कोहली और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने मुंगलवार को यहां जारी आईसीसी एकदिवसीय रैंकिंग में क्रमश: बल्लेबाजों और गेंदबाजों की सूची में अपना शीर्ष स्थान बरकरार रखा है.

कोहली 899 अंक के साथ शीर्ष पर बरकरार हैं जबकि सीमित ओवरों के भारतीय उप कप्तान रोहित शर्मा दूसरे स्थान पर कायम हैं. रोहित के सलामी जोड़ीदार शिखर धवन बल्लेबाजों की सूची में शीर्ष 10 में शामिल एक अन्य भारतीय हैं. वह आठवें स्थान पर हैं.

उन्हें एक स्थान का फायदा हुआ है. पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी 20वें स्थान पर हैं. गेंदबाजों की सूची में बुमराह 841 अंक के साथ पहले स्थान पर बरकरार हैं. कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल को भी शीर्ष 10 में जगह मिली है.

कुलदीप जहां तीसरे स्थान पर कायम हैं वहीं चहल तीन स्थान के फायदे से पांचवें पायदान पर पहुंच गए हैं. अफगानिस्तान के राशिद खान 353 अंक के साथ फिलहाल दुनिया के शीर्ष आलराउंडर हैं. टीम रैंकिंग में भारत 121 अंक के साथ इंग्लैंड (126 अंक) के बाद दूसरे स्थान पर बना हुआ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें