38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विश्व धरोहर ट्वॉय ट्रेन का होगा प्रचार-प्रसार, फन रन विथ डीएचआर का आयोजन 13 को

सिलीगुड़ी : विश्व धरोहर दार्जिलिंग की ट्वॉय ट्रेन के प्रचार-प्रसार के लिए दार्जिलिंग रिहैबिलिटेशन कॉपरेटिव सोसायटी ने 13 जनवरी को फन रन विथ डीएचआर का आयोजन किया है. जहां हर वर्ग के लोग इस कार्यक्रम का हिस्सा बन सकते हैं. सोमवार को सिलीगुड़ी जर्नलिस्ट क्लब में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन के माध्यम से यह जानकारी […]

सिलीगुड़ी : विश्व धरोहर दार्जिलिंग की ट्वॉय ट्रेन के प्रचार-प्रसार के लिए दार्जिलिंग रिहैबिलिटेशन कॉपरेटिव सोसायटी ने 13 जनवरी को फन रन विथ डीएचआर का आयोजन किया है. जहां हर वर्ग के लोग इस कार्यक्रम का हिस्सा बन सकते हैं.
सोमवार को सिलीगुड़ी जर्नलिस्ट क्लब में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन के माध्यम से यह जानकारी दी गई.संगठन के चेयरमैन अब्दुल अजमी ने बताया कि उनका उद्देश्य डीएचआर को बढ़ावा देना है.
यह ट्रेन विश्व धरोहर है,लेकिन आज भी बहुत से लोग डीएचआर का मतलब ही नहीं समझ पाते. जिसे ध्यान में रखते हुए ही फन रन विथ डीएचआर का आयोजन किया गया.
अब्दुल अजमी के अनुसार 13 तरीख सुबह साढ़े आठ बजे दार्जिलिंग मोड़ से कार्यक्रम की शुरूआत होगी. जहां इस्टीम इंजन वाली ट्रेन के साथ लोग भाग लेंगे. उस दिन नव बसंत वृद्धाश्रम के आवासिकों को भी ट्वॉय ट्रेन की सवारी करायी जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें