39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

धनबाद : आज गोल्फ ग्राउंड में होगी 101 जोड़े की सामूहिक शादी, सीएम देंगे आशीर्वाद

धनबाद : गोल्फ ग्राउंड में मंगलवार को 101 जोड़ों का सामूहिक विवाह होगा. सुबह साढ़े दस बजे गाजे बाजे के साथ गोल्फ ग्राउंड से टोटो से बारात निकलेगी. हीरापुर हटिया, रणधीर वर्मा, एलसी रोड होते हुए साढ़े ग्यारह बजे बारात वापस गोल्फ ग्राउंड पहुंचेगी. दोपहर साढ़े बारह बजे एक मंच पर सभी जोड़े का जयमाला […]

धनबाद : गोल्फ ग्राउंड में मंगलवार को 101 जोड़ों का सामूहिक विवाह होगा. सुबह साढ़े दस बजे गाजे बाजे के साथ गोल्फ ग्राउंड से टोटो से बारात निकलेगी. हीरापुर हटिया, रणधीर वर्मा, एलसी रोड होते हुए साढ़े ग्यारह बजे बारात वापस गोल्फ ग्राउंड पहुंचेगी. दोपहर साढ़े बारह बजे एक मंच पर सभी जोड़े का जयमाला होगा.
डेढ़ बजे से विधि-विधान से शादी व शाम पांच बजे विदाई होगी. सामूहिक विवाह कार्यक्रम में सभी जोड़े को आशीर्वाद देने के लिए मुख्यमंत्री रघुवर दास भी आ रहे हैं. मुख्यमंत्री के आने को लेकर सोमवार को डीसी ए दोड्डे, एसएसपी किशोर कौशल, एडीएम (लॉ एंड ऑर्डर) राकेश कुमार दुबे, एसडीओ राज महेश्वरम ने बारी-बारी से गोल्फ ग्राउंड का मुआयना किया.
एक कुंड में सभी जोड़े लेंगे फेरे
गोल्फ ग्राउंड में आयोजित सामूहिक विवाह के लिए 10/10 का हवन कुंड बनाया गया है. हिंदू समुदाय के जोड़े सामूहिक रूप से हवन कुंड का फेरा लगायेंगे. 100/60 फुट का विवाह मंडप तैयार किया गया है, जहां सामूहिक रूप से उनकी शादी होगी.
सात मुस्लिम व चार ईसाई जोड़े की भी हो रही शादी
सामूहिक विवाह में सात मुस्लिम व चार ईसाई समुदाय के जोड़े की भी शादी होगी. मुस्लिम समुदाय के जोड़े के लिए अलग से स्टेज तैयार किया जा रहा है, जहां निकाह होगा. ईसाई समुदाय के लिए भी अलग से व्यवस्था की जा रही है.
160/40 फुट मंच पर सामूहिक जयमाल की व्यवस्था
सामूहिक जयमाल के लिए 160/40 फुट का मंच तैयार किया गया है. यहां 101 जोड़े का सामूहिक जयमाला होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें