26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पांड्या और राहुल के खिलाफ जांच शुरू, बीसीसीआई सीईओ के सामने रखी अपनी बात

नयी दिल्ली : निलंबित भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और केएल राहुल ने मंगलवार को बीसीसीआई सीईओ राहुल जोहरी के सामने अपनी बात रखी. इसके साथ ही इन दोनों क्रिकेटरों की महिलाओं को लेकर की गयी टिप्पणियों की जांच भी शुरू हो गयी, जिसको लेकर पिछले दिनों काफी बवाल मचा था. पता चला है कि इन […]

नयी दिल्ली : निलंबित भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और केएल राहुल ने मंगलवार को बीसीसीआई सीईओ राहुल जोहरी के सामने अपनी बात रखी. इसके साथ ही इन दोनों क्रिकेटरों की महिलाओं को लेकर की गयी टिप्पणियों की जांच भी शुरू हो गयी, जिसको लेकर पिछले दिनों काफी बवाल मचा था.

पता चला है कि इन दोनों खिलाड़ियों ने बीसीसीआई के नवीनतम कारण बताओ नोटिस के जवाब में बिना शर्त माफी मांगने के बाद टेलीफोन के जरिये जोहरी के सामने अपनी बात रखी.

इसे भी पढ़ें…

पांड्या और राहुल ने बिना शर्त माफी मांगी, महिलाओं पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने गोपनीयता की शर्त पर कहा, सीईओ ने टेलीफोन के जरिये उनसे बात की. उन्होंने संक्षिप्त बातचीत की. उन्होंने सिर्फ उस पर बात की जो उन्होंने कारण बताओ नोटिस के जवाब में लिखा था. वह सोमवार तक प्रशासकों की समिति (सीओए) को अपनी रिपोर्ट सौंप सकते हैं.

इसे भी पढ़ें…

पंड्या-राहुल प्रकरण : मामले में विनोद राय चाहते हैं ‘जल्द हो जांच’, इडुल्जी को ‘लीपापोती’ का डर

श्रीसंत ने कहा, पांड्या और राहुल ने गलती की, लेकिन उनसे बड़ी गलती करने वाले खेल रहे

हालांकि पता चला है कि सीईओ ने उनसे ऐसा कोई सवाल नहीं किया कि क्या इस तरह से मनोरंजन से जुड़े कार्यक्रम में भाग लेने के लिये उनके एजेंटों ने दबाव बनाया था. अधिकारी ने कहा, पूछताछ से संबंधित सवाल करना लोकपाल के अधिकार में आता है. अब अगला चरण तभी होगा जब उच्चतम न्यायालय लोकपाल या तदर्थ लोकपाल की नियुक्ति करेगा.

इसे भी पढ़ें…

#KoffeeWithKaran : महिलाओं के खिलाफ अपमानजनक टिप्‍पणी के लिए हार्दिक पांड्या ने माफी मांगी

पांड्या और राहुल विवाद में बोले कोहली, महिलाओं पर अनुचित टिप्पणी का समर्थन नहीं करती है टीम

इन दोनों खिलाड़ियों ने ‘काफी विद करण’ कार्यक्रम में कई महिलाओं के साथ संबंध बनाने और इसके बारे में अपने माता पिता के साथ खुलकर बात करने की बातें की थी जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें आलोचना झेलनी पड़ी थीं.

इसे भी पढ़ें…

HotStar ने हटाया हार्दिक पांड्या और के एल राहुल का वीडियो

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें