39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भारत से शर्मनाक हार के बाद न्‍यूजीलैंड को लगा एक और झटका, चोटिल गुप्टिल टी20 शृंखला से बाहर

वेलिंगटन : न्यूजीलैंड के सीनियर सलामी बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल पीठ की चोट से उबरने में नाकाम रहने के कारण भारत के खिलाफ तीन मैचों की आगामी टी20 शृंखला से बाहर हो गये. गुप्टिल की जगह ऑलराउंडर जिमी नीशाम लेंगे जो भारत के खिलाफ पांच मैचों की एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय शृंखला के अंतिम दो मैचों में खेले […]

वेलिंगटन : न्यूजीलैंड के सीनियर सलामी बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल पीठ की चोट से उबरने में नाकाम रहने के कारण भारत के खिलाफ तीन मैचों की आगामी टी20 शृंखला से बाहर हो गये.

गुप्टिल की जगह ऑलराउंडर जिमी नीशाम लेंगे जो भारत के खिलाफ पांच मैचों की एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय शृंखला के अंतिम दो मैचों में खेले थे. ‘स्टफ.को.एनजेड’ ने न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड के हवाले से कहा, दुर्भाग्य से मार्टिन इस टी20 शृंखला के लिए समय पर नहीं उबर पाया है जिसमें पांच दिन में तीन मैच खेले जाने वाले हैं.

इसे भी पढ़ें…

VIDEO न्यूजीलैंड से ODI सीरीज जीतने के बाद बेटे जोरावर के साथ कुछ यूं समय बिता रहे हैं शिखर धवन

उन्होंने कहा, वह हमारी सीमित ओवरों की टीम का अहम हिस्सा हैं, लेकिन हमें विस्तृत तस्वीर देखनी होगी और सुनिश्चित करना होगा कि उसकी चोट सही हो जाये. गुप्टिल को भारत के खिलाफ अंतिम एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच से पूर्व चोट लगी थी और अब उनकी नजरें बांग्लादेश के खिलाफ अगले हफ्ते से होने वाली शृंखला के साथ वापसी पर टिकी हैं.

इसे भी पढ़ें…

#AUSvsSL : स्टार्क की तूफानी गेंदबाजी से ऑस्ट्रेलिया ने श्रीलंका को 366 रन से रौंदा

भारत के खिलाफ तीन मैचों की टी20 शृंखला वेलिंगटन में छह फरवरी को शुरू होगी. दूसरा मैच आकलैंड के ईडन पार्क में आठ फरवरी और अंतिम मैच हैमिल्टन में 10 फरवरी को खेला जाएगा. न्यूजीलैंड की टीम में युवा ऑलरांडर डेरिल मिशेल को भी शामिल किया गया है जो टीम के पूर्व कोच जान मिशेल के बेटे हैं.

* न्यूजीलैंड की टीम इस प्रकार है:

केन विलियमसन (कप्तान), डग ब्रेसवेल, कोलिन डि ग्रैंडहोम, लोकी फर्ग्युसन, स्काट कुगेलिन, डेरिल मिशेल, कोलिन मुनरो, जिमी नीशाम, मिशेल सेंटनर, टिम सेइफर्ट, ईश सोढ़ी, टिम साउथी और रोस टेलर.

इसे भी पढ़ें…

न्‍यूजीलैंड को वनडे शृखंला में हराने के बाद बोले कप्‍तान रोहित शर्मा, खुद को परखना चाहते थे

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें