28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जदयू में परिवारवाद नहीं, नीतीश कुमार का संकल्प विकसित बिहार : आरसीपी सिंह

जदयू के प्रमंडलीय सम्मेलन में आरसीपी सिंह बोले गया : जदयू के राष्ट्रीय महासचिव सह राज्यसभा सदस्य आरसीपी सिंह ने कहा है कि आगामी लोकसभा चुनाव में एनडीए बिहार की सभी 40 सीटों पर चुनाव जीतेगा, जबकि विपक्ष का खाता भी नहीं खुलेगा. वे मंगलवार को गया के गांधी मैदान में जदयू के प्रमंडलीय कार्यकर्ता […]

जदयू के प्रमंडलीय सम्मेलन में आरसीपी सिंह बोले
गया : जदयू के राष्ट्रीय महासचिव सह राज्यसभा सदस्य आरसीपी सिंह ने कहा है कि आगामी लोकसभा चुनाव में एनडीए बिहार की सभी 40 सीटों पर चुनाव जीतेगा, जबकि विपक्ष का खाता भी नहीं खुलेगा. वे मंगलवार को गया के गांधी मैदान में जदयू के प्रमंडलीय कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे.
सिंह ने सीएम नीतीश कुमार के विकास पुरुष की छवि, एनडीए सरकार की विदेशी नीति के जरिये जनता की नब्ज टटोलने की कोशिश की. राजद पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि जदयू में परिवारवाद नहीं है. नीतीश कुमार का संकल्प विकसित बिहार है. नीतीश सभी लोगों को साथ लेकर चलने वाले हैं.
जबकि, वहां तो अभी परिवार को बचाने में ही लोग लगे हुए हैं. उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा जो संविधान जानते नहीं, वे संविधान को बचाने की बात कह रहे हैं. पूर्व मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि 2004 से पहले प्रदेश का बजट 26 हजार करोड़ था, जो आज दो लाख करोड़ का हो गया है.
दलितों व महादलितों को सम्मान दिलाने के लिए महादलित आयोग का गठन किया गया. जहां पहले 12 फीसदी बच्चे स्कूल से बाहर थे आज वह महज एक फीसदी रह गये हैं. शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन प्रसाद वर्मा ने कहा कि नीतीश कुमार की पहचान विकास से है.
पूरे देश में नीतीश कुमार की छवि काम करने वाले नेता के तौर पर है. ग्रामीण कार्य मंत्री शैलेश कुमार ने कहा कि यह संकल्प लेने का समय है. उन्होंने नीतीश कुमार के हाथों को मजबूत करने को कहा. इस सम्मेलन में मगध प्रमंडल के जिलों से काफी संख्या में लोग शामिल हुए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें