37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भारत-पाकिस्तान के बीच मैच पर अभी नहीं हुआ फैसला , सादे तरीके से होगी आईपीएल की ओपनिंग: विनोद राय

नयी दिल्ली : बीसीसीआई के प्रशासकों की समिति (सीओए) अध्यक्ष विनोद राय ने कहा है कि पाकिस्तान के खिलाफ भारत के विश्व कप मैच पर अभी तक कोई फैसला नहीं किया गया है. उन्होंने कहा कि हम आईसीसी को अपनी चिंताएं बतायेंगे. हम उनसे कहेंगे कि आतंकवादी गतिविधियों में संलिप्त राष्ट्रों के प्रति कड़ा रुख […]

नयी दिल्ली : बीसीसीआई के प्रशासकों की समिति (सीओए) अध्यक्ष विनोद राय ने कहा है कि पाकिस्तान के खिलाफ भारत के विश्व कप मैच पर अभी तक कोई फैसला नहीं किया गया है. उन्होंने कहा कि हम आईसीसी को अपनी चिंताएं बतायेंगे. हम उनसे कहेंगे कि आतंकवादी गतिविधियों में संलिप्त राष्ट्रों के प्रति कड़ा रुख अपनायें. भारत-पाकिस्तान के बीच मैच में अभी काफी समय है, इसे लेकर सरकार से बातचीत चल रही है. प्रशासकीय समिति की बैठक के बाद विनोद राय ने कहा कि इस बार आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी नहीं होगी, क्योंकि हम उस बजट को पुलवामा अटैक में शहीद हुए सैनिकों के परिवारों को दे रहे हैं.

गौरतलब है कि मीडिया में ऐसी खबरें आ रहीं थीं कि आज इस बात पर फैसला हो जायेगा कि विश्वकप में भारत पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगा या नहीं. कुछ दिनों से सूत्रों के हवाले से ऐसी खबरें आ रहीं हैं कि कि भारत विश्वकप में पाकिस्तान के खिलाफ नहीं खेलेगा. कल यह खबर भी आयी थी कि बीसीसीआई की ओर से आईसीसी को एक ईमेल भेजा गया है, जिसमें यह मांग की गयी है कि पाकिस्तान को विश्वकप में हिस्सा लेने से रोका जाये.

हालांकि बाद में इस बात का खंड बीसीसीआई की ओर से कर दिया गया था. वहीं आज कांग्रेस नेता शशि थरुर ने यह कहा कि पाकिस्तान के साथ भारत को खेलना चाहिए नहीं खेलना तो सरेंडर करने से भी बुरा होगा. पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने भी यह कहा कि भारत को पाकिस्तान के साथ खेलना चाहिए.

Read More : भारत पाकिस्तान के साथ खेलेगा या नहीं यह बीसीसीआई को तय करना है : युजवेंद्र चहल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें