34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चोरी की 12 बाइक के साथ पांच धराये

जमशेदपुर : मौज-मस्ती के लिए बाइक की चोरी करने वाले चोर गिरोह के पांच नाबालिगों को साकची पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उनकी निशानदेही पर चोरी की 12 दोपहिया गाड़ियां बरामद की गयी हैं. बरामद गाड़ियों में आठ स्कूटी और चार बाइक शामिल है. वाहन जब्त कर साकची थाना मेें रखे गये है. चोर गिरोह […]

जमशेदपुर : मौज-मस्ती के लिए बाइक की चोरी करने वाले चोर गिरोह के पांच नाबालिगों को साकची पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उनकी निशानदेही पर चोरी की 12 दोपहिया गाड़ियां बरामद की गयी हैं. बरामद गाड़ियों में आठ स्कूटी और चार बाइक शामिल है.

वाहन जब्त कर साकची थाना मेें रखे गये है. चोर गिरोह के पांचों नाबालिग को रिमांड होम भेज दिया गया है. एसएसपी अनूप बिरथरे ने मंगलवार को कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में यह जानकारी दी. एसएसपी ने बताया कि काशीडीह लाइन नंबर 9 निवासी राजकुमार प्रसाद की स्कूटी (जेएच05बीए-3482) घर से चोरी हो गयी थी.
साकची पुलिस ने जांच के क्रम में साकची और गोलमुरी से दो नाबालिगों को हिरासत में लिया और पूछताछ की. पकड़े गये लड़कों ने अन्य साथियाें के नाम बताये. उनकी निशानदेही पर चोरी की 12 गाड़ियां बरामद की गयी. संवाददाता सम्मेलन में सिटी एसपी प्रभात कुमार, डीएसपी सिटी अनुदीप सिंह, साकची प्रभारी राजीव कुमार व अन्य मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें