27.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

परिजनों से बदला लेने के लिए युवती ने मासूम बच्चे को मार डाला

कसमार : कसमार थाना क्षेत्र अंतर्गत बरइकला पंचायत के चैनपुर निवासी मुकेश कुमार महतो के लापता छह वर्षीय पुत्र प्रेम कुमार का शव मंगलवार की शाम को गांव के ही पुरनाटांड़ स्थित जेठू महतो के कुआं से बरामद हुआ. गांव के ही गोविंद महतो की बेटी होलिका कुमारी (18 वर्ष) ने प्रेम के पेट में […]

कसमार : कसमार थाना क्षेत्र अंतर्गत बरइकला पंचायत के चैनपुर निवासी मुकेश कुमार महतो के लापता छह वर्षीय पुत्र प्रेम कुमार का शव मंगलवार की शाम को गांव के ही पुरनाटांड़ स्थित जेठू महतो के कुआं से बरामद हुआ. गांव के ही गोविंद महतो की बेटी होलिका कुमारी (18 वर्ष) ने प्रेम के पेट में पत्थर बांध कर उसे कुआं में धकेल दिया था.

जानकारी के अनुसार, दो दिन पहले मुकेश के घर से मोबाइल चोरी करने के बाद पकड़े जाने पर परिजनों ने होलिका को डांटा-फटकारा था. उस समय उसने बदला लेने की बात कही थी. होलिका सोमवार की सुबह करीब सात बजे प्रेम को बहला-फुसला कर अपने साथ ले गयी और पत्थर बांध कर उसे कुआं में धकेल दिया.

इधर, प्रेम के लापता होने से की सूचना परिजनों ने कसमार थाना में दी तो पुलिस ने तहकीकात शुरू की और शक के आधार पर होलिका को हिरासत में लेकर पूछताछ की. उसने पहले कहा कि बच्चे को कुआं में डाल दिया है. जब कुआं से पानी निकालने के लिए मशीन डाला जाने लगा तो उसने अपना बयान बदल दिया और कहा कि बच्चे को खैराचातर में बेच दिया है. इसके बाद पुलिस उसे लेकर खैराचातर पहुंची. यहां कुछ देर पुलिस को भटकाने के बाद उसने कहा कि बच्चे को भावनीपुर गांव में बेचा है.
जब भवानीपुर में खोजबीन में भी कुछ नहीं मिला तो पुलिस ने होलिका के साथ कड़ाई से पूछताछ की. इसके बाद उसने स्वीकार किया कि बच्चे को उसी कुआं में डाला गया है. इसके बाद शाम को कुआं से बच्चे का शव बरामद कर लिया गया. इधर, प्रेम के परिजन रो-रोकर बेहाल है. घटना की जानकारी पाकर पूर्व विधायक योगेंद्र महतो चैनपुर पहुंचे तथा परिजनों को ढांढस बंधाया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें