27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बर्थडे मना लौट रहे युवक की बाइक टक्कर के बाद केनाल में गिरी, मौत

जमशेदपुर : जन्मदिन की पार्टी मनाकर अपने दोस्त के साथ घर लौट रहे गोलमुरी टाटा लाइन के राजीव दास (31) की सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी. घटना सोमवार रात करीब 9.30 बजे की है. राजीव अपने दोस्त आदित्यपुर के विपुल के साथ बाइक से पार्टी मनाने चांडिल की ओर गया था. वापस लौटते वक्त […]

जमशेदपुर : जन्मदिन की पार्टी मनाकर अपने दोस्त के साथ घर लौट रहे गोलमुरी टाटा लाइन के राजीव दास (31) की सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी. घटना सोमवार रात करीब 9.30 बजे की है. राजीव अपने दोस्त आदित्यपुर के विपुल के साथ बाइक से पार्टी मनाने चांडिल की ओर गया था. वापस लौटते वक्त चांडिल के टीसीआई पेट्रोल पंप के पास पीछे से आ रहे अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे दोनों बाइक समेत केनाल में जा गिर गये. घटना की जानकारी मिलने पर चांडिल की पीसीआर टीम दोनों को उठाकर एमजीएम अस्पताल लेकर आयी.

डॉक्टरों ने राजीव को मृत घोषित कर दिया और विपुल की स्थिति को नाजुक बता कर टीएमएच रेफर कर दिया. इधर, घटना की जानकारी मिलने पर माता पिता, परिजन और दोस्त अस्पताल पहुंचे. पिता उत्तम दास की स्थिति बार-बार खराब हो रही थी. दो बार वह बेहोश हो गये, मां भी अचेत अवस्था में पड़ी थी.

टीएमएच में पहुंचे विपुल के माता-पिता ने बताया कि उसने दोस्त की बर्थडे पार्टी बोलकर बिष्टुपुर जाने की बात कही थी. लेकिन वह चांडिल कैसे पहुंच गया, इसकी जानकारी नहीं है. विपुल के पैर की हड्डी टूटी है. स्थिति खतरे से बाहर होने के कारण उसे वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है.

दो साल पहले हुई थी राजीव की शादी : राजीव की शादी दो साल पहले ही वर्ष 2016 में हुई थी. राजीव का एक साल का बेटा भी है. पत्नी निशा दास को पति के मरने की जानकारी नहीं दी गयी है. माता-पिता अस्पताल में बार-बार यही बाेल कर रो रहे थे कि बहू पोता काे कौन देखेगा.

बड़े बेटा की पहले ही हो चुकी है मौत : एमजीएम में पहुंचे राजीव के मौसा ने बताया कि राजीव के बड़े भाई संदीप दास की मौत 15 साल पहले ही 18 वर्ष की आयु में मौत हो चुकी है. संदीप को किडनी की समस्या थी. बुजुर्ग माता पिता का राजीव ही सहारा था. वह भी छिन गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें