37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राजद की बैठक : प्रत्याशी चयन के लिए लालू प्रसाद अधिकृत, पुलवामा आतंकी हमले को लेकर होली नहीं मनाने का फैसला

पटना : लोकसभा चुनाव को लेकर राज्य और केंद्रीय संसदीय बोर्ड की बैठक शनिवार को राबड़ी आवास पर आयोजित की गयी. इस बैठक में कुल चार प्रस्ताव पारित किये गये. बैठक में लोकसभा चुनाव को लेकर प्रत्याशियों के चयन और समान विचारधारा वाली पार्टियों के साथ तालमेल व सीट बंटवारे के लिए राजद अध्यक्ष लालू […]

पटना : लोकसभा चुनाव को लेकर राज्य और केंद्रीय संसदीय बोर्ड की बैठक शनिवार को राबड़ी आवास पर आयोजित की गयी. इस बैठक में कुल चार प्रस्ताव पारित किये गये. बैठक में लोकसभा चुनाव को लेकर प्रत्याशियों के चयन और समान विचारधारा वाली पार्टियों के साथ तालमेल व सीट बंटवारे के लिए राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को अधिकृत किया गया. साथ ही बैठक में प्रत्याशियों को जिताने के लिए नेताओं को सहयोग करने का प्रस्ताव पारित किया गया.

होली नहीं मनाने का फैसला

बैठक की जानकारी देते हुए प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने बताया कि बैठक में राज्यसभा सांसद मनोज झा ने पुलवामा आतंकी हमले को लेकर होली नहीं मनाने का प्रस्ताव रखा. इस पर भी बैठक में शामिल लोगों ने सहमति जतायी. इसके बाद पुलवामा आतंकी हमले को लेकर राजद ने होली नहीं मनाने का फैसला किया है.

बैठक में शामिल नहीं हुए तेजप्रताप, ससुर चंद्रिका राय हुए शामिल

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव और उनके ससुर चंद्रिका राय के बीच की दूरी बैठक में भी देखने को मिली. बैठक में लालू प्रसाद यादव के समधि व बेटे तेज प्रताप यादव के ससुर चंद्रिका राय उपस्थित थे. उन्होंने बैठक में भाग लिया, जबकि तेज प्रताप यादव ने बैठक से दूरी बना कर रखी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें