23.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आलिया भट्ट को लेकर फिल्‍म बनाना थोड़ा मुश्किल : मोहित सूरी

बॉलीवुड के जानेमाने निर्देशक मोहित सूरी अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ काम करने से कतरा रहे हैं. आलिया रिश्‍ते से मोहित की बहन लगती है. मोहित ने अबतक ‘कलयुग’, ‘आशिकी 2’ और ‘एक विलेन’ जैसी सुपरहिट फिल्‍मों का निर्देशन कर चुके हैं. मोहित ने बताया कि आलिया को अपनी फिल्‍मों में लेना थोड़ा मुश्किल लगता […]

बॉलीवुड के जानेमाने निर्देशक मोहित सूरी अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ काम करने से कतरा रहे हैं. आलिया रिश्‍ते से मोहित की बहन लगती है. मोहित ने अबतक ‘कलयुग’, ‘आशिकी 2’ और ‘एक विलेन’ जैसी सुपरहिट फिल्‍मों का निर्देशन कर चुके हैं. मोहित ने बताया कि आलिया को अपनी फिल्‍मों में लेना थोड़ा मुश्किल लगता है. आलिया ने फिल्‍म ‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत की थी.

मोहित सोमवार को रेनॉल्‍ड गिल्‍ड अवार्ड समारोह में उपस्थित थे. उनसे यह पूछे जाने पर कि आलिया को लेकर फिल्‍म बनाने की कोई योजना है? इस सवाल का जवाब देते हुए मोहित ने कहा कि आलिया को लेकर फिल्‍म बनाना थोड़ा मुश्किल है. वे इस समय के सर्वाधिक भावुक अभिनेत्रियों में से एक हैं.

मोहित ने आगे बताया कि,’ मैं उनके सामने संघर्षरत फिल्‍म निर्देशक जैसा महसूस करता हूं. मेरे ख्‍याल से वे ण्‍क बड़ी स्‍टार हैं. ‘ मोहित फिलहाल इनदिनों विद्या बालन और इमरान हाशमी को लेकर फिल्‍म ‘हमारी अधूरी कहानी’ बना रहे हैं.

वहीं आलिया ‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर’, ‘2 स्‍टेट्स’, ‘हंप्‍टी शर्मा की दुल्‍हानियां’ और ‘हाईवे’ जैसी सुपरहिट फिल्‍मों में काम कर चुकी है. दर्शकों ने आलिया की फिल्‍मों को खासा पसंद किया और उनकी एक्टिंग की भी खूब तारीफ हुई थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें