35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मल्लिका ने करीना,प्रियंका और कैटरीना को बनाया बोल्ड

मुंबई:जिस तरह इमरान हाशमी बॉलीवुड में किसिंग स्टार के रुप में पहचाने जाते हैं उसी प्रकार मल्लिका शेरावत भी अपने चुंबन दृश्‍यों के लिए पहचानीं जातीं हैं. दोनों फिल्म मर्डर से तब चर्चा में आये जब उनके किसिंग सीन और हॉट सीन ने लोगों के दिलों को धड़का दिया. ऐसा नहीं की मल्ल‍िका ने केवल […]

मुंबई:जिस तरह इमरान हाशमी बॉलीवुड में किसिंग स्टार के रुप में पहचाने जाते हैं उसी प्रकार मल्लिका शेरावत भी अपने चुंबन दृश्‍यों के लिए पहचानीं जातीं हैं. दोनों फिल्म मर्डर से तब चर्चा में आये जब उनके किसिंग सीन और हॉट सीन ने लोगों के दिलों को धड़का दिया.

ऐसा नहीं की मल्ल‍िका ने केवल एक ही फिल्म में ऐसा किया हो. उनके हॉट सीन और हॉट होते गये. मर्डर में उनका टॉपलेस अवतार ने दर्शकों के दिलों में सालों तक राज किया.

वर्ष 2003 में एक फिल्म आई थी, जिसका नाम था ‘ख्वाहिश’. हिमांशु मलिक और मल्लिका शेरावत मुख्य भूमिका में थे. इस फिल्म के बारे में हालांकि ज्यादा लोग नहीं जानते हैं. लेकिन फिल्म के प्रति उत्सुकता इसलिए थी क्योंकि हीरोइन मल्लिका चुंबनों के मामले में बड़ी दिलदार निकली.

हिमांशु को उन्होंने ऑन द स्क्रीन 17 चुंबन दे डाले जो अपने आप में रिकॉर्ड है. ऑफ द स्क्रीन तो इसकी संख्या बहुत ज्यादा होगी क्योंकि कई बार रीटेक्स भी हुए होंगे. मल्लिका ने गरमा-गरम चुंबनों की ऐसी झड़ी लगाई कि हिमांशु भी झेंप गए.

मल्लिका के ये चुंबन अहम इसलिए हैं क्योंकि इन्होंने बॉलीवुड की टॉप नायिकाओं की झिझक तोड़ी. सेंसर बोर्ड भी उदार हुआ. निर्माता-निर्देशकों की हॉट सीन के मामले में हिम्मत बढ़ी.

आज करीना कपूर, प्रियंका चोपड़ा या कैटरीना कैफ जैसी सितारा हीरोइनें, हीरो के होंठों को चूमने लगी हैं तो इसका थोड़ा-बहुत श्रेय मल्लिका को भी जाता है. मल्लिका की उम्र हो चली है, लेकिन उन्होंने अपने हुस्न, मादक अदाओं और सेक्सी फिगर से अभी भी लोगों को दीवाना बना रखा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें