26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राजदीप सरदेसाई विवादों में, कहा, तेरी गलियों में ना रखेंगे कदम

न्यूयार्क : अमेरिका के मेडिसन स्क्वायर में एंकर राजदीप सरदेसाई के साथ धक्का मुक्की हुई. इसे लेकर बढ़ता बवाल कम होने का नाम नहीं ले रहा है. सोशल मीडिया में धक्का मुक्की के वीडियो को खूब साझा किया जा रहा है. उन्होंने इस पर नाराजगी भी जाहिर की है. उन्होंने ट्विट करके लिखा है कि […]

न्यूयार्क : अमेरिका के मेडिसन स्क्वायर में एंकर राजदीप सरदेसाई के साथ धक्का मुक्की हुई. इसे लेकर बढ़ता बवाल कम होने का नाम नहीं ले रहा है. सोशल मीडिया में धक्का मुक्की के वीडियो को खूब साझा किया जा रहा है. उन्होंने इस पर नाराजगी भी जाहिर की है. उन्होंने ट्विट करके लिखा है कि मैं जब कैमरे पर था तो मुझसे कुछ सवाल पूछ गया. बदसलुकी हुई, हाथापाई की गयी . मोबाइल से कुछ वीडियो लिए गये और जारी कर दिए गये.
भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता डॉसुब्रमण्यमस्वामीने भी इस पूरे मामले पर अपने फेसबुक पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने राजदीप सरदेसाई के विषय में लिखा है कि राजदीप यहां एक एनआरआई के साथ धक्का मुक्की और गाली गलौज कर रहे हैं. पहले मीडिया में खबरें आयी की उनके साथ बदसलुकी हुई है और एक एडिटेड वीडियो जारी किया गया लेकिन इस वीडियो में कुछ और ही नजर आ रहा है.
https://www.facebook.com/video.php?v=477128325760154
कांग्रेस महासचिव दिग्गविजय सिंह ने इस पूरे मामले पर सवाल खड़े करते हुए ट्विट किया कि नरेंद्र मोदी को इस पूरे मामले पर माफी मांगनी चाहिए. मैं इस पूरे मामले की निंदा करता हूं.
समाचार चैनल के जाने माने एंकर राजदीप सरदेसाई से आज संभवत: मोदी समर्थकों ने मैडिसन स्कवायर गार्डेन के बाहर मारपीट की. प्रधानमंत्री के संबोधन से कुछ ही देर पहले यह घटना हुई. यह समाचार सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर उस वक्त आया, जब किसी ने पोस्ट किया, ‘‘अतीत में मोदी के आलोचक रहने को लेकर लोगों की भीड एक भारतीय पत्रकार को पीट रही है.
उन पर देशद्रोही जैसा आरोप लगा रही है.’’ आईबीएन 18 के एडिटर इन चीफ पद से इस्तीफा दे चुके सरदेसाई ने ट्वीट किया, ‘‘मोदीसन स्कवायर गार्डेन पर बहुत अच्छी भीड..सिवाय कुछ बेवकूफों के जिन्हें अभी भी लगता है कि र्दुव्‍यवहार उनकी मर्दानगी को साबित करने का जरिया है.’’
उन्होंने लिखा है, ‘‘इस बात की खुशी है कि हमने उन बेवकूफों को कैमरे में कैद किया. भीड को शर्मिंदा करने का एकमात्र तरीका उन्हें दिखाना है.’’ सरदेसाई ने यह भी पोस्ट किया है, ‘‘मेरी किताब के लिए बहुत बढिया प्रचार. जिन लोगों ने सेल्फी लिए हैं उन्होंने इसे खरीदने का वादा किया है.’’ उनके साथ हुई मारपीट का वीडियो यू ट्यूब पर खूब देखा जा रहा है और ट्विटर पर इसे कई बार साझा किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें