26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नगरपालिका चुनाव जीत कर दिखायें

अधीर ने दी तृणमूल को चुनौती, कहा कुछ नेता कांग्रेस छोड़ कर गये हैं, मतदाता नहीं कोलकाता : प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अधीर चौधरी ने तृणमूल कांग्रेस को चुनौती देते हुए कहा कि वह नगरपालिका चुनाव जीतकर दिखाये. दक्षिण कोलकाता जिला कांग्रेस की ओर से आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में श्री चौधरी ने कहा कि कई लोग […]

अधीर ने दी तृणमूल को चुनौती, कहा
कुछ नेता कांग्रेस छोड़ कर गये हैं, मतदाता नहीं
कोलकाता : प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अधीर चौधरी ने तृणमूल कांग्रेस को चुनौती देते हुए कहा कि वह नगरपालिका चुनाव जीतकर दिखाये. दक्षिण कोलकाता जिला कांग्रेस की ओर से आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में श्री चौधरी ने कहा कि कई लोग कह रहे हैं कि विधायक, पार्षद आदि कांग्रेस छोड़ रहे हैं.
तृणमूल, विपक्ष द्वारा परिचालित नगरपालिकाओं पर एक के बाद एक कब्जा कर रही है. लेकिन मैं तृणमूल को चुनौती देता हूं कि यदि उनमें साहस है तो वह नगरपालिकाओं का चुनाव जीतकर दिखायें. पार्टी से कुछ नेता गये हैं, मतदाता नहीं. तृणमूल ने हाल ही में मालदा और जलपाइगुड़ी में जिला परिषद पर कब्जा जमाया है. मुर्शिदाबाद जिले में भी जंगीपुर और बहरमपुर में तृणमूल ने सेंध लगायी है.
श्री चौधरी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से जनता के बीच जाकर सभा करने और लोगों को विपक्षी दलों को तोड़ने में तृणमूल की भूमिका के संबंध में बताने के लिए कहा. उन्होंने आरोप लगाया कि कोलकाता नगर निगम के 108 नंबर वार्ड में राज्य सरकार किसानों की सैकड़ों बीघा जमीन हथियाने की कोशिश कर रही है. किसान इसका विरोध कर रहे हैं. उनके आंदोलन में कांग्रेस साथ है.
उल्लेखनीय है कि इस कार्यक्रम में सीपी जोशी के भी आने की बात थी, हालांकि वह नहीं आ सके.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें