35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सीआइएसएफ जवान की पत्नी का अपहरण

मालदा : केंद्रीय अर्द्धसैनिक बल के जवान की पत्नी को बरामद करने के क्रम में बदमाशों ने परिवार वालों के साथ जमकर मारपीट की. अर्द्धसैनिक बल के जवान की पत्नी का अपहरण पिछले दिनों हो गया था. परिवार वालों को जब इसकी जानकारी मिली, तो वह लोग उसे छुड़ाने चले गये. इसी दौरान अपहर्ताओं ने […]

मालदा : केंद्रीय अर्द्धसैनिक बल के जवान की पत्नी को बरामद करने के क्रम में बदमाशों ने परिवार वालों के साथ जमकर मारपीट की. अर्द्धसैनिक बल के जवान की पत्नी का अपहरण पिछले दिनों हो गया था. परिवार वालों को जब इसकी जानकारी मिली, तो वह लोग उसे छुड़ाने चले गये. इसी दौरान अपहर्ताओं ने उनके साथ मारपीट की. आरोप है कि पुलिस को भी इस बात की जानकारी दी गयी थी, लेकिन पुलिस ने अपहर्ताओं के अड्डे पर दबिश देने की कोई कोशिश नहीं की.
बाध्य होकर परिवार के लोग ही अपहृत महिला को निकालने अपहर्ताओं के अड्डे पर पहुंचे. इसी दौरान मारपीट की यह घटना घटी. बुधवार की सुबह नौ बजे यह घटना पुकुरिया थाना के सामसी गांव में घटी. इस बात की सूचना मिलने के बाद सामसी फाड़ी की पुलिस भी मौके पर पहुंची. अभियुक्तों के घर अभियान चलाया गया. पुलिस ने महिला के अपहरण के आरोप में इजाबुल नादार नामक एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया है. हालांकि पुलिस अपहृत महिला को बरामद नहीं कर सकी. अपहृत महिला के पिता मकबूल हुसैन का कहना है कि उनकी बेटी आठ जनवरी से लापता है.
रतुआ बस स्टैंड के नजदीक से पांच बदमाशों ने उसका अपहरण कर लिया. छोड़ने के लिए बदमाश डेढ़ लाख रुपये मांग रहे हैं. उसके बाद पुकुरिया थाना तथा सामसी फाड़ी में शिकायत भी दर्ज करायी गयी. पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं करने के कारण वह लोग स्वयं अपनी बेटी की तलाश में जुट गये.
बदमाशों द्वारा मांगी गयी रकम को लेकर वह लोग सामसी के एक घर में आये. वहां बेटी को देखने के बाद वह तथा परिवार के अन्य लोग रोने लगे. उसी समय बदमाशों ने उन लोगों पर हमला बोल दिया. मकबूल हुसैन ने आगे बताया कि हमले की इस घटना में उनके दो पुत्र मतीउर रहमान तथा अताउर रहमान एवं पत्नी मरजीना बीबी बुरी तरह घायल हो गयी है.
इन लोगों को सामसी प्राथमिक अस्पताल में भरती कराया गया है. बाद में सामसी फाड़ी की पुलिस मौके पर पहुंची. एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है, लेकिन पुलिस उनकी बेटी को छुड़ाने में नाकाम रही. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, रतुआ थाना के गोवरजना गांव के रहने वाले मकबूल हुसैन की बेटी अंजूमा बीबी की शादी कुछ साल पहले मानिकचक के युवक आलेक अली से हुई है. आलेक अली केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआइएसएफ) में काम करता है. उनकी तैनाती दिल्ली में है. दोनों को दो बच्चे भी हैं.
अपहरण के मामले में गिरफ्तार एजाबुल नादेर हिरश्चन्द्रपुर थाना अंतर्गत सुल्तान नगर गांव का रहने वाला है. आरोप है कि अपहरण के समय वह भी मौके पर था. अंजूमा उस दिन अपने पिता के घर से ससुराल जा रही थी. इसी क्रम में उसका अपहरण हो गया. उसकी मां मरजीना बीबी का कहना है कि वह एजाबुल नादेर को नहीं पहचानती है. उसने क्यों अपहरण किया, समझ से परे हैं. उनका दामाद सीआरपीएफ में काम करता है. उनकी बेटी सास तथा ससूर को लेकर मानिकचक के नूरपुर गांव में रहती है. वह लोग किसी भी अपहर्ता को नहीं पहचानती है.
क्या कहा पुिलस ने
इधर, पुलिस अधीक्षक प्रसून्न बनर्जी का कहना है कि अपहृत महिला को छुड़वाने के लिए परिवार के लोग बगैर पुलिस की मदद के मौके पर गये थे. यह पूरा मामला काफी रहस्यमय है. जिस घर में अपहृत महिला को रखने की बात सामने आ रही है, उसके मालिक की पहचान कर ली गयी है. मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. अन्य अभियुक्तों की तलाश की जा रही है. इसके साथ ही अपहृत महिला को बरामद करने में भी पुलिस लगी हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें