26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ममता सरकार में उद्योग नहीं बमों का कारखाने लगे : अमित शाह

अजय विद्यार्थी कोलकाता : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को तृणमूल सुप्रीमो व मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला. शाह ने यहां कलकत्ता प्रेस क्लब की ओर से आयोजित ‘प्रेस से मिलिये’ कार्यक्रम के दौरान कहा कि ममता बनर्जी परिवर्तन के नारे के साथ सत्ता में आयी थी, लेकिन […]

अजय विद्यार्थी

कोलकाता : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को तृणमूल सुप्रीमो व मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला. शाह ने यहां कलकत्ता प्रेस क्लब की ओर से आयोजित ‘प्रेस से मिलिये’ कार्यक्रम के दौरान कहा कि ममता बनर्जी परिवर्तन के नारे के साथ सत्ता में आयी थी, लेकिन पांच सालों में परिवर्तन तो नहीं हुआ है.

उन्‍होंने आगे कहा,’ राज्य पतन की ओर चला गया है. राज्य में उद्योग-धंधे तो नहीं लगे लेकिन बम का कारखाने लगे.’ उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी के सरकार में आने के बाद बंगाल में बांग्लादेश से घुसपैठ की समस्या और भी बढ़ गयी है. ममता बनर्जी ने घुसपैठ को वोट बैंक के रूप में देखना शुरू कर दिया. अब घुसपैठ केवल बंगाल के लिए ही नहीं, वरन पूरे देश के सामने गंभीर समस्या है.

इसके साथ ही शाह ने साफ कर दिया कि बांग्लादेश से आने वाले शरणार्थियों को शरण देने के लिए भाजपा प्रतिबद्ध है. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी की सरकार वाममोरचा सरकार के पदचिन्हों पर चला. सारधा चिटफंड में 17 लाख परिवारों की गाढ़ी कमाई लूट ली. इसका जवाब कौन देगा.

सारधा मामले की जांच सीबीआइ कर रही है, लेकिन बंगाल पुलिस ने आरंभ में जिस तरह मामले को उलझा दिया है. इस कारण जांच में परेशानी आ रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें