25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लखनऊ में साथी की हत्या से भड़के वकील, बस और पुलिस बूथ फूंका, तनाव

लखनऊ : राजधानी लखनउ में अपने एक साथी की हत्या को लेकर उग्र वकीलों ने आज जोरदार हंगामा और तोड़फोड़ करने के साथ-साथ रोडवेज दो बसों में आग लगा दी और अनेक वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया. पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि नाका क्षेत्र में कल 40 वर्षीय वकील श्रवण कुमार वर्मा का शव […]

लखनऊ : राजधानी लखनउ में अपने एक साथी की हत्या को लेकर उग्र वकीलों ने आज जोरदार हंगामा और तोड़फोड़ करने के साथ-साथ रोडवेज दो बसों में आग लगा दी और अनेक वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया. पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि नाका क्षेत्र में कल 40 वर्षीय वकील श्रवण कुमार वर्मा का शव बरामद होने के मामले में पुलिस द्वारा कार्रवाई ना किये जाने का आरोप लगाते हुए बडी संख्या में वकीलों ने कचहरी परिसर के पास जमकर हंगामा किया.

उन्होंने बताया कि इस दौरान वकीलों ने रोडवेज की दो बसों में आग लगा दी और कई वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया. इसके अलावा उन्होंने आसपास लगे बैनर और पोस्टर फाड़कर उन्हें आग के हवाले कर दिया. अराजकता पर उतारू वकीलों को काबू में करने के लिये पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी. आंदोलनकारी वकील अपने साथी वकील श्रवण के हत्यारों की गिरफ्तारी तथा उसके परिजन को 10 लाख रुपये मुआवजा देने की मांग कर रहे थे.

इस बीच, अवध बार एसोसिएशन की कार्यकारिणी समिति की आपात बैठक बुलायी गयी. एसोसिएशन के महासचिव आर. डी. शाही ने बताया कि बैठक में वकील की हत्या की निंदा किये जाने के साथ-साथ सरकार से उसके परिजन को 10 लाख रुपये सहायता की मांग करने का निर्णय लिया गया.

बाराबंकी के मूल निवासी अधिवक्ता श्रवण वर्मा का शव कल नाका थाना क्षेत्र के गणेशगंज में एक नाली से बरामद किया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें