26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पांच वर्षीया बच्ची के अपहरण और बलात्कार के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर:पांच साल की एक बच्ची को चाकू दिखा कर उसका कथित तौर पर अपहरण और फिर बलात्कार करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस थाना प्रभारी बी एन परासर ने आज यहां बताया कि यह घटना फतेहपुर गांव में कल हुई. उन्होंने बताया कि 43 वर्षीय धीर सिंह ने गांव […]

मुजफ्फरनगर:पांच साल की एक बच्ची को चाकू दिखा कर उसका कथित तौर पर अपहरण और फिर बलात्कार करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस थाना प्रभारी बी एन परासर ने आज यहां बताया कि यह घटना फतेहपुर गांव में कल हुई. उन्होंने बताया कि 43 वर्षीय धीर सिंह ने गांव में अपने घर के बाहर खेल रही पांच साल की बच्ची को पकड़ा और पास की एक झोपडी में ले गया. वहां धीर सिंह ने उससे कथित तौर पर बलात्कार किया.

परासर के अनुसार, पीड़ित के पिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस के अनुसार, शिकायत में कहा गया है कि आरोपी ने बच्ची को मुंह खोलने पर जान से मार डालने की धमकी दी. परासर ने बताया कि पीड़ित गंभीर रूप से घायल है और उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

एक अन्य घटना में जानथ पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले भास्कर गांव में 11 साल की एक बच्ची ने जब यौन उत्पीड़न का विरोध किया तो उसे आरोपी ने उसे कथित तौर पर पीटा. थाना प्रभारी धर्मेन्द्र मिश्रा ने बताया कि पीड़ित ने जब आरोपी कल्लू का विरोध किया तो उसने उसे पीटा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें