35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

11 साल का दूल्‍हा और 25 साल की दुल्‍हन, रोकी शादी

मुरैना : जिला प्रशासन और पुलिस ने मिली सूचना के अनुसार मौके पर पहुंचकर एक ग्यारह साल के नाबालिग दूल्हे की पच्चीस साल की युवती से कराई जा रही शादी रुकवा दी. सबलगढ तहसील के एसडीएम अजय कटेसिरिया ने बताया कि कल उन्हें सूचना मिली थी कि पिपरघान निवासी रेशमा जाटव (25) का विवाह सौरभ […]

मुरैना : जिला प्रशासन और पुलिस ने मिली सूचना के अनुसार मौके पर पहुंचकर एक ग्यारह साल के नाबालिग दूल्हे की पच्चीस साल की युवती से कराई जा रही शादी रुकवा दी.

सबलगढ तहसील के एसडीएम अजय कटेसिरिया ने बताया कि कल उन्हें सूचना मिली थी कि पिपरघान निवासी रेशमा जाटव (25) का विवाह सौरभ जाटव (11) से कराई जा रही है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शादी की रस्में रुकवा दीं. मामले की जांच की जा रही है.

उधर, दूल्हे सौरभ के पिता रघुनाथ जाटव का कहना है कि उसे अपनी साख बचाने की खातिर यह शादी करनी पड रही थी, क्योंकि यह रिश्ता उन्होंने अपने बडे भाई के बेटे किशोर (20) से तय किया था लेकिन ऐन वक्त पर उसने शादी से इंकार कर दिया.

उन्होने कहा कि समाज के दबाव और मजबूरी में यह बेमेल उन्होंने अपने 11 वर्षीय बेटे से शादी करानी चाही.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें