35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जानें, क्‍यों सुनिधि चौहान ने कपिल शर्मा संग शूटिंग करने से किया इंकार ?

कॉमेडियन कपिल शर्मा की मुश्किलें खत्‍म होने का नाम नहीं ले रही हैं. अब कपिल को एक और झटका लगा है. दरअसल हाल ही में बॉलीवुड सिंगर सुनिधि चौहान ने कपिल के शो पर आने से इंकार कर दिया. कपिल ने पहले ही इस शो में आने के लिए सुनिधि को इन्‍वाइट किया था और […]

कॉमेडियन कपिल शर्मा की मुश्किलें खत्‍म होने का नाम नहीं ले रही हैं. अब कपिल को एक और झटका लगा है. दरअसल हाल ही में बॉलीवुड सिंगर सुनिधि चौहान ने कपिल के शो पर आने से इंकार कर दिया. कपिल ने पहले ही इस शो में आने के लिए सुनिधि को इन्‍वाइट किया था और सुनिधि ने हामी भी भरी थी.

खबरों की मानें तो सुनिधि ने शो में अपने के लिए इसलिए मना कर दिया क्‍योंकि शूटिंग देर रात रखी गई थी. सुनिधि ने कॉल करके कपिल को बता दिया कि वो देर रात शूटिंग के लिए नहीं आ सकती क्‍योंकि वे इसके लिए कम्फर्टेबल नहीं है. बताया गया कि कपिल ने सुनिधि को दो से तीन बार कॉल किया लेकिन उन्‍होंने आने से मना कर दिया.

वहीं देर रात शूटिंग की वजह यह बताई जा रही है कि शो के जज नवजोत सिंह सिद्धू को दिल्ली से मुंबई आने में समय लग रहा था. लेकिन सुनिधि के मना करने के बाद न चाहते हुए भी कपिल को शूट कैंसिल करना पड़ा. कुछ दिनों पहले खबरें ऐसी भी थी कि अरमान मलिक भी शो को छोड़ कर चले गये थे.

हाल ही में स्‍टैंडअप कॉमेडियन अबिजित गांगुली ने कपिल शर्मा पर जोक चोरी करने का आरोप लगाया था. दरअसल अबिजित ने दावा किया था कि 9 अप्रैल को यूट्यूब पर अपने एक शो का वीडियो उन्‍होंने डाला था, जिसमें उन्‍होंने वहीं चुटकुला सुनाया था जो कीकू शारदा ने शो के दौरान सुनाया था. अबिजीत का कहना है कि कीकू ने इनके जोक की कॉपी की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें