36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

माले कार्यकर्ताओं को व्यवसायियों ने खदेड़ा

पहले हमला बोलने से नाराज हुए व्यवसायियों ने बोला हमला देखते-ही-देखते बाजार में तनाव, मची अफरातफरी नौतन : दो पक्षों में चल रहे भूमि विवाद में एक पक्ष की तरफ से उतर कर जमीन पर कब्जा कराने का प्रयास माले समर्थकों को महंगा पड़ गया. दूसरे पक्ष के घर पर रविवार की सुबह काफी संख्या […]

पहले हमला बोलने से नाराज हुए व्यवसायियों ने बोला हमला
देखते-ही-देखते बाजार में तनाव, मची अफरातफरी
नौतन : दो पक्षों में चल रहे भूमि विवाद में एक पक्ष की तरफ से उतर कर जमीन पर कब्जा कराने का प्रयास माले समर्थकों को महंगा पड़ गया. दूसरे पक्ष के घर पर रविवार की सुबह काफी संख्या में पहुंचे माले समर्थकों ने धावा बोल दिया और कब्जा जमाने लगे. इसके बाद मामला तनावपूर्ण हो गया.
मालूम हो कि कन्हैया साह और शेर मोहम्मद के बीच सात धुर जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. इस मामले में माले समर्थक शेर मोहम्मद के पक्ष में इकट्ठा हो गये थे. घर पर हमले का जब विरोध किया गया, तो माले समर्थकों द्वारा ईंट, पत्थर, लाठी, डंडे से हमला किया गया. इस दौरान पेट्रोल बम के हमले की भी बात सामने आ रही है.
इससे कई व्यवसायियों के घर में आग लग गयी. इस हमले के बाद व्यवसायी आक्रोशित हो गये और इकट्ठा होकर माले समर्थकों पर अचानक टूट पड़े. इस अचानक हमले से माले समर्थक घबरा गये और मौके से भागना शुरू किया. दोनों पक्षों में मारपीट के दौरान आधा दर्जन लोग घायल हो गये. इनका इलाज मैरवा और सदर अस्पताल सीवान में चल रहा है. घायलों में कन्हैया साह उनका बेटा अजय साह और उनका भाई घायल हो गया. माले नेता सुमन कुशवाहा सहित अन्य के भी घायल होने की सूचना है. मामले की जानकारी पर नौतन पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को संभाला. वहां धनौती ओपी व मैरवा थाना पुलिस भी कैंप कर रही है.
घटनास्थल से पुलिस ने आधा दर्जन बाइकों भी जब्त किया है. घटना के बाद व्यवसायियों में आक्रोश देखा जा रहा है. व्यवसायियों ने नौतन बाजार बंद करते हुए सड़क जाम व आगजनी भी की. वे मामले में हमलावरों की तुरंत गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे. मौके पर पहुंचे पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने आक्रोशितों को समझा-बुझा कर मामला शांत कराया. एएसपी कार्तिकेय शर्मा ने बताया कि स्थिति नियंत्रण में है. एहतियात के तौर पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.
मामले की जांच कर कड़ी कार्रवाई की जायेगी. अभी किसी पक्ष ने प्राथमिकी के लिए आवेदन नहीं दिया है. एएसपी कार्तिकेय शर्मा ने बताया कि स्थिति नियंत्रण में है. एहतियात के तौर पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. मामले की जांच कर कड़ी कार्रवाई की जायेगी. अभी किसी पक्ष ने प्राथमिकी के लिए आवेदन नहीं दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें