26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बलुआ हत्याकांड में चार नामजद

गुठनी : आफताब हत्याकांड में उसकी मां ताहिरा बेगम ने अपने बेटे की हत्या में चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है. इसमें आफताब से डेढ़ लाख रुपये लूट कर हत्या करने का मामला गांव के ही अमित बैठा, उसके पिता मुनीब धोबी व चाचा योगेंद्र बैठा एवं राजू बैठा पर दर्ज कराया है. […]

गुठनी : आफताब हत्याकांड में उसकी मां ताहिरा बेगम ने अपने बेटे की हत्या में चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है. इसमें आफताब से डेढ़ लाख रुपये लूट कर हत्या करने का मामला गांव के ही अमित बैठा, उसके पिता मुनीब धोबी व चाचा योगेंद्र बैठा एवं राजू बैठा पर दर्ज कराया है.

प्राथमिकी में कहा गया है कि शनिवार की सुबह आफताब बलिया जाने के लिए घर से निकला था. वह विदेश जाने के लिए वीजा के एवज में डेढ़ लाख रुपये देने बलिया जा रहा था. इसी दौरान गांव में ही इन सभी ने घेरकर उससे रुपये लूट लिये और हत्या कर दी. इधर, आफताब हत्याकांड में उसके परिजनों सहित दर्जनो लोग थाने पहुंचे और आरोपितों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की. थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार ने आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी होने और उन्हें शीघ्र गिरफ्तार कर लिए जाने का आश्वासन दिया.

प्रेम-प्रसंग में गयी आफताब की जान : गांव के ही दूसरे पक्ष की युवती से प्रेम प्रसंग आफताब को महंगा पड़ गया. इसे लेकर युवती का भाई व परिवार वाले कुछ दिन से काफी तनाव में थे. आफताब को भी सुधरने की चेतावनी कई बार दे चुके थे. लेकिन, वह सुधरने का नाम नहीं ले रहा था. इससे आजिज आकर वे लोग मौके की तलाश में जुटे थे. शनिवार की सुबह मौका पाकर उनलोगों ने आफताब का काम तमाम कर दिया. पुलिस के प्राथमिक जांच में यह बात सामने आयी है. साथ ही स्थानीय लोग भी इस हत्या का कारण प्रेम प्रसंग ही बता रहे हैं.

इधर, आरोपित युवक की बहन ने भी पुलिस को दिये बयान में अपने भाई व अन्य तीन पर मारपीट कर आफताब की हत्या की बात कही है. इधर, आफताब की मां के आवेदन पर भी लूट व हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस इस दोनों मामले में जांच में जुटी है. और प्रथम दृष्ट्या इस हत्या को प्रेम-प्रसंग से जोड़ कर देखा जा रहा है. युवती के घरवाले फरार हैं, जो इस कांड में आरोपित हैं.

युवती और उसका भाई ही घर पर रहते थे. ऐसी स्थिति में हत्यारोपित अमित के फरार होने के बाद युवती कहां जाये, यह भी समस्या बनी हुई है. पुलिस फिलहाल सुरक्षा के ख्याल से उसके बारे में कुछ बताने से बच रही है. पुलिस अभिरक्षा में रखने के बाद उसे किसी संबंधी के यहां सौंप जा सकता है.

आफताब हत्याकांड में उसकी मां के बयान पर लूट व हत्या का मामला दर्ज कर दिया गया है. स्थानीय जांच में प्रथम दृष्ट्या हत्या का कारण प्रेम प्रसंग ही सामने आया है. पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.

कार्तिकेय शर्मा, एएसपी सीवान

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें