27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पुत्र समेत दो गिरफ्तार, पांच पर प्राथमिकी

सीतामढ़ी : पत्नी, पुत्री व पुत्र के सहयोग से शहर में अवैध रूप से नर्सिंग होम चला रहे डॉ वीके लाल पर जिला प्रशासन ने पूरी तरह शिकंजा कस दिया है. सदर एसडीओ के नेतृत्व में छापेमारी के दौरान जांच टीम ने डॉ वीके लाल के क्लिनिक से 254 प्रकार की अवैध दवा जब्त की […]

सीतामढ़ी : पत्नी, पुत्री व पुत्र के सहयोग से शहर में अवैध रूप से नर्सिंग होम चला रहे डॉ वीके लाल पर जिला प्रशासन ने पूरी तरह शिकंजा कस दिया है.

सदर एसडीओ के नेतृत्व में छापेमारी के दौरान जांच टीम ने डॉ वीके लाल के क्लिनिक से 254 प्रकार की अवैध दवा जब्त की है. जिला प्रशासन ने डॉ लाल द्वारा एक्सपायरी दवाओं के रि-पैकिंग के काला कारोबार का भी खुलासा किया है. सभी तरह की जांच पूरी होने के बाद संचालक डॉ वीके लाल समेत पांच लोगों पर प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है.
औषधि निरीक्षक दया नंद प्रसाद के बयान पर दर्ज प्राथमिकी में डॉ वीके लाल के अलावा उनकी पत्नी डॉ सुधा लाल, पुत्री मिनाक्षी कुमारी, पुत्र मनीष देवा व क्लिनिक से गिरफ्तार कर्मी परमानंद सिंह को आरोपित किया गया है. नगर थाना की पुलिस ने डॉ वीके लाल के पुत्र मनीष देवा को सोमवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया.
वहीं डॉ वीके लाल अपनी पत्नी व पुत्र के साथ अंडर ग्राउंड हो गये है. जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.
एक्सपायरी दवाओं का मिला भंडार: जिला प्रशासन द्वारा अवैध क्लिनिक व नर्सिंग होम की शनिवार से छापेमारी के दौरान नगर के बाइपास रोड स्थित डॉ वीके लाल द्वारा संचालित कथित अवैध क्लिनिक की जांच पूरी हो गयी. छापेमारी के दौरान क्लिनिक से भारी मात्रा में अवैध व एक्सपायरी दवाओं का भंडारण पाया गया था. जिला प्रशासन द्वारा उक्त क्लिनिक से बरामद विभिन्न प्रकार की नकली दवाओं को जब्त कर क्लिनिक को सील कर दिया गया था.
विद्युत कनेक्शन में भी मिली त्रुटि
सदर एसडीओ के निर्देश पर विद्युत विभाग के कर्मियों ने डॉ वीके लाल के कनेक्शन की जांच-पड़ताल करने के क्रम में पाया कि घरेलू के नाम पर कनेक्शन लेकर व्यावसायिक उपयोग किया जा रहा है. डॉ लाल का विद्युत कनेक्शन भी काट दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें