35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सफलता: बानो के बिंगोड़ा गांव में पुलिस का छापा, पीएलएफआइ उग्रवादी संतोष ठाकुर गिरफ्तार

सिमडेगा: बानो थाना क्षेत्र के बिंगोड़ा गांव से पुलिस ने उग्रवादी संगठन पीएलएफआइ के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार सदस्य संतोष ठाकुर बानो थाना क्षेत्र के हरिजन टोली का रहने वाला है. इस आशय की जानकारी प्रेस कांफ्रेंस में एसपी राजीव रंजन सिंह ने दी. उन्होंने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर […]

सिमडेगा: बानो थाना क्षेत्र के बिंगोड़ा गांव से पुलिस ने उग्रवादी संगठन पीएलएफआइ के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार सदस्य संतोष ठाकुर बानो थाना क्षेत्र के हरिजन टोली का रहने वाला है.

इस आशय की जानकारी प्रेस कांफ्रेंस में एसपी राजीव रंजन सिंह ने दी. उन्होंने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर छापामारी अभियान चलाया गया. इसी क्रम में उसे गिरफ्तार किया गया. संतोष ठाकुर पीएलएफआइ सुप्रीमो दिनेश गोप को गोली पहुंचाने जा रहा था. पुलिस ने उसके पास से 5.56 एमएम का 10 कारतूस बरामद किया है. उसके विरुद्ध बानो थाना में पूर्व से भी मामला दर्ज है.

छापामारी अभियान में एएसपी अभियान निर्मल गोप, थाना प्रभारी रवींद्र कुमार , पुअनि प्रयाग दास , झारखंड जगुआर एवं शस्त्र बल के जवान शामिल थे. एसपी श्री सिंह ने कहा कि जिले में पीएलएफआइ उग्रवादियों का लगभग सफाया हो चुका है. दिनेश गोप के साथ कुछ लोग रह गये हैं, पुलिस उन्हें भी गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है. उन्होंने कहा कि बचे हुए उग्रवादी बानो एवं जलडेगा क्षेत्र में छिपे हैं. उक्त क्षेत्रों में पुलिस द्वारा लगातार अभियान चलाया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें