26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अवैध रुप से बालू कारोबार करने वाले 12 पर प्राथमिकी दर्ज

सरायकेला : जिला पुलिस अवैद्य रुप से बालू व खनन का कारोबार करने वालों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. उपायुक्त के निर्देश पर अंचल अधिकारी विनय प्रकाश तिग्गा व थाना प्रभारी राजीव कुमार ने संयुक्त रुप से छापेमारीकरते हुए सरायकेला थानांतर्गत विभिन्न चार जगहों से अवैद्य रुप से संग्रहित लगभग छह हजार ट्रक्टर […]

सरायकेला : जिला पुलिस अवैद्य रुप से बालू व खनन का कारोबार करने वालों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. उपायुक्त के निर्देश पर अंचल अधिकारी विनय प्रकाश तिग्गा व थाना प्रभारी राजीव कुमार ने संयुक्त रुप से छापेमारीकरते हुए सरायकेला थानांतर्गत विभिन्न चार जगहों से अवैद्य रुप से संग्रहित लगभग छह हजार ट्रक्टर बालू को जब्त किया वहीं अवैद्य रुप से बालू का संग्रह करने वाले 12 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज किया गया है.

इस संबंध में जानकारी देते हुए थाना प्रभारी राजीव कुमार ने बताया कि खरकाई नदी के किनारे गोहिरा गावं के पास बन रहे नये पुल व मैदान से 2500 ट्रक्टर बालू,सिंधुकोपा में लालु मंडल व नागेन्द्र मंडल के घर के उत्तरमें नंदलाल महतो व अन्य के जमीन में 1200 ट्रक्टर बालू,आंवलाटांड गावं में खरकाई नदी के किनारे 1500 ट्रक्टर बालू तथा गुढ़ा गावं से 500 ट्रक्टर बालू को जब्त किया गया.
इन लोगों पर हुई प्राथमिकी अवैद्य रुप से बालू का संग्रह के आरोप में 12 लोगों के विरुद्व खनन पदाधिकारी संजय शर्मा द्वारा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया गया है. अवैद्य रुप से बालू का संग्रह करने के आरोप में गोहिरा के राजेश महतो व जयराम सरदार, सिंधुकोपा के पिंटु महतो,चन्द्रमोहन महतो,दीपक मंडल,जयनारायण महतो,सत्यनारायण महतो व अक्षयकांत महतो,नेंगटासाई के दीपक महतो,आंवलटांड के फोरमेन सोरेन,चमारु के लक्ष्मण महतो व रांगामाटिया के विक्की सिंह पर प्राथमिकी दर्ज कराया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें