34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रेलमंत्री सुरेश प्रभु रांची पहुंचे, एस्ट्रोटर्फ स्टेडियम का आज उदघाटन करेंगे

रांची में बने मैकेनाइज्ड लाउंड्री का भी करेंगे उदघाटन राउरकेला-संबलपुर डेमो पैसेंजर को हरी झंडी दिखायेंगे रांची : रेल मंत्री सुरेश प्रभु शनिवार की देर शाम विमान से रांची पहुंचे. उनके साथ अधिकारियों का एक दल भी आया है. रेल मंत्री रविवार को हटिया स्टेशन के सामने बने एस्ट्रोटर्फ स्टेडियम का उदघाटन करेंगे. कार्यक्रम दिन […]

रांची में बने मैकेनाइज्ड लाउंड्री का भी करेंगे उदघाटन
राउरकेला-संबलपुर डेमो पैसेंजर को हरी झंडी दिखायेंगे
रांची : रेल मंत्री सुरेश प्रभु शनिवार की देर शाम विमान से रांची पहुंचे. उनके साथ अधिकारियों का एक दल भी आया है. रेल मंत्री रविवार को हटिया स्टेशन के सामने बने एस्ट्रोटर्फ स्टेडियम का उदघाटन करेंगे. कार्यक्रम दिन के दस बजे से शुरू होगा. इसके अलावा रांची में बने मैकेनाइजड लाउंड्री का भी उदघाटन करेंगे.
राउरकेला-संबलपुर पैसेंजर को हरी झंडी दिखलायेंगे. वह राज्य खरसांवा -सिन्नी के बीच तीसरी लाइन, बंडा मुंडा के पास बनने वाले 200 लोको इलेक्ट्रिक शेड, हारुबेरा, बड़कीपौनी, नगजुआ, उरमा स्टेशन में बनी नयी लूप लाइन का भी रिमोट से उदघाटन करेंगे. बाद में रेल मंत्री अधिकारियों से बातचीत करेंगे .
वह दिन के तीन बजे विमान से मुंबई चले जायेंगे. कार्यक्रम में मुख्यमंत्री रघुवर दास के अलावा रेलवे बोर्ड के अधिकारी भी मौजूद रहेंगे. वह शनिवार को एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आये हैं. इधर रेल मंत्री के कार्यक्रम की तैयारी पूरी कर ली गयी है.
स्टेडियम परिसर में एक बड़ा पंडाल बनाया गया है. इससे पहले एयरपोर्ट पर डीआरएम दीपक कश्यप सहित अन्य की ओर से उनका स्वागत किया गया. दक्षिण पूर्व रेलवे के महाप्रबंधक राधेश्याम सहित अन्य अधिकारी भी रांची पहुंचे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें