29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शिवसेना ने किया फिल्म पीके का विरोध

रांची: शिव सेना झारखंड प्रदेश ने पीके फिल्म का विरोध करते हुए प्लाजा सिनेमा के समीप प्रदर्शन किया. प्लाजा सिनेमा हॉल के बाहर लगे पीके फिल्म के पोस्टर को फाड़ दिया गया. शिव सेना के सदस्यों ने प्लाजा सिनेमा हॉल के बाहर प्रदर्शन के दौरान पीके फिल्म के हीरो आमिर खान का पुतला भी फूंका. […]

रांची: शिव सेना झारखंड प्रदेश ने पीके फिल्म का विरोध करते हुए प्लाजा सिनेमा के समीप प्रदर्शन किया. प्लाजा सिनेमा हॉल के बाहर लगे पीके फिल्म के पोस्टर को फाड़ दिया गया. शिव सेना के सदस्यों ने प्लाजा सिनेमा हॉल के बाहर प्रदर्शन के दौरान पीके फिल्म के हीरो आमिर खान का पुतला भी फूंका.

विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व शिव सेना प्रदेश महासचिव संदीप मुखर्जी कर रहे थे. संदीप मुखर्जी ने कहा कि शनिवार को सभी सिनेमा घरों के संचालकों को फिल्म नहीं चलाने की चेतावनी दी गयी थी.

उसके बाद भी सिनेमा घरों में फिल्म दिखायी जा रही है. इसलिए शिव सेना ने प्रदर्शन किया और सिनेमा घरों में ताला लगा कर सिनेमा बंद करवाया. श्री मुखर्जी ने कहा कि शिव सेना हिंदू विरोधी बात कतई बरदाश्त नहीं करेगा. हिंदू धर्म मजाक का पात्र नहीं है. इस विरोध प्रदर्शन में शिव सेना का समर्थन हिंदुत्व रक्षक दल, विहिप, बजरंग दल, हिंदू जागरण मंच, अखंड भारत, त्रिशूल सेना, हिंदू युवा संघ, साईं कृपा मंडल ने भी किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें