Advertisement

purnea

  • Dec 9 2016 3:34AM

वीवीआइटी में रक्तदान शिविर का हुआ आयोजन

शिविर का उद्घाटन करते संस्थान के निदेशक. 
पूर्णिया : विद्या विहार इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, मरंगा में गुरुवार को रक्तदान शिविर का आयोजन एचडीएफसी बैंक के सहयोग से हुआ. इस शिविर का उद्घाटन संस्थान के निदेशक प्रो डाॅ अशेश्वर यादव व प्लेसमेंट प्रभारी इ नवीन कुमार ठाकुर ने किया. 'डोनेट ब्लड एण्ड सेव लाइफ' के बैनर तले यह आयोजन सदर अस्पताल के ब्लड बैंक के कर्मचारीगण तथा एचडीएफसी बैंक द्वारा संयुक्त रूप से किया गया.
 
मौके पर उपस्थित एचडीएफसी के प्रियंका दास एवं अमित झा ने कहा कि यह एक सामाजिक कार्यक्रम है तथा समाज में रक्तदान के प्रति छात्र-छात्राओं तथा अभिभावकों में जागृति फैलाने के लिए यह कार्य समय-समय पर किया जाता है. रक्तदान करने वालों में सचिव ई राजेश चंद्र मिश्र, प्राचार्य डा मनीष कुमार, डा अमल कुमार, ई प्रदीप कुमार, ई अमित कुमार, छात्र-छात्राओं में दीपक कुमार मेहता, प्रियांशु रंजन, दिव्येष कुमार, रेहान फजल, अभिषेक मिश्रा, प्रतीक साह, मो अजहरूद्दीन, मो तहसीन आलम, श्वेता लक्ष्मी, दीक्षा प्रकाश, आंचल कुमारी और रूपम रानी शामिल थे. 
 संस्थान के अध्यक्ष रमेश चन्द्र मिश्र ने छात्र-छात्राओं को स्वैच्छिक रक्तदान करने के लिए बधाई दी. इस रक्तदान शिविर के संयोजक प्रो़ डा अनिल कुमार पंकज थे. एच़डी़एफ़सी़ बैंक की ओर से गिफ्ट के रूप में बैग तथा ब्लड बैंक की ओर से छात्र-छात्राओं को सर्टिफिकेट तथा रक्तदान कार्ड प्रदान किया गया. 
अकालू से पूछा, क्या निर्णय से संतुष्ट हैं आप
चेतना सभा को संबोधित करते मुख्यमंत्री नीतीश कुमार व सभा में जुटी जीविका दीदियों की भीड़.
 

Advertisement

Comments