35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लालू यादव के बेटे तेज प्रताप ने मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने पर कहा, बढ़ी बेरोजगारी, जश्न किस बात का?

पटना : नरेंद्र मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने पर राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के पुत्र व बिहार सरकार के मंत्री तेज प्रताप यादव ने भी ट्विटर के जरिये हमला बोला है. ट्विटर के जरिये जारी अपने बयान में तेज प्रताप यादव ने कहा है कि तीन साल में बेरोजगारी बढ़ी […]

पटना : नरेंद्र मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने पर राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के पुत्र व बिहार सरकार के मंत्री तेज प्रताप यादव ने भी ट्विटर के जरिये हमला बोला है. ट्विटर के जरिये जारी अपने बयान में तेज प्रताप यादव ने कहा है कि तीन साल में बेरोजगारी बढ़ी है. उन्होंने कहा है कि तीन साल पूरे होने पर केंद्र सरकार ने कई क्षेत्रों में काम करने का दावा किया है, लेकिन इन सबके बीच बेरोजगारी बड़ी संख्या में बढ़ी है.

तेज प्रताप ने कहा है कि लोगों को रोजगार देने में केंद्र सरकार लगभग विफल रही है और आज देश के युवा रोजगार की तलाश में यहां-वहां भटक रहे हैं. नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव के दौरान जमकर वादे किये थे और वादा किया था कि सरकार में आने पर बड़ी संख्या में वे रोजगार उपलब्ध करायेंगे, लेकिन नये रोजगार सृजन में नरेंद्र मोदी सरकार फिसड्डी साबित हुई है.

तेज प्रताप ने लिखा है कि यह बड़े दुर्भाग्य की बात है कि ऐसी परिस्थिति में भाजपा अपनी पीठ थपथपा रही है. हजाराें-लाखों करोड़ रुपये तीसरी वर्षगांठ मनाने पर खर्च किये जा रहे हैं. उन्होंने कहा है कि दो करोड़ युवाओं को सालाना रोजगार उपलब्ध कराने के वादे को तार-तार कर दिया गया है.

तेज प्रताप यादव नेसवालउठायाहै कि किस बात का जश्न, सहारनपुर में फैले जातीय दंगे का या फिर यूपी में बलात्कार व दंगे के बढ़ते आंकड़े का या पाकिस्तान के बढ़ते मनोबल का?

लालू ने गिनायी मोदी सरकार के 3 साल की उपलब्धि, कहा- चाय-गाय, दंगा-गंगा, फीता-गीता, यही है ना

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें