23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मोदी राजनीति त्याग कर पुलिस ज्वाइन कर लें : संजय सिंह

पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता और विधान पार्षद संजय सिंह ने कहा है कि भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी राजनीति का त्याग कर पुलिस ज्वाइन कर लें. कांग्रेस नेता ब्रजेश पांडेय को कोई वारंट नहीं है फिर भी बिहार पुलिस उन्हें तलाश रही है और उनपर कार्रवाई करने वाली है. सुशील मोदी को अगर […]

पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता और विधान पार्षद संजय सिंह ने कहा है कि भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी राजनीति का त्याग कर पुलिस ज्वाइन कर लें. कांग्रेस नेता ब्रजेश पांडेय को कोई वारंट नहीं है फिर भी बिहार पुलिस उन्हें तलाश रही है और उनपर कार्रवाई करने वाली है.
सुशील मोदी को अगर बिहार पुलिस पर भरोसा नहीं है तो अपनी सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों के सेवा को वापस कर दें. उन्होंने कहा कि मेवालाल चौधरी के मामले में पुलिस ने न्यायालय से गिरफ्तारी का वारंट प्राप्त कर लिया है. पुलिस मेवालाल चौधरी के सभी ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. इस मामले में न्यायालय को आवेदन दिया गया है कि मेवालाल चौधरी के ठिकानों पर इस्तेहार चस्पा कराया जाये और कुर्की जब्ती किया जाये. भागलपुर एसएसपी ने एडीजी सीआइडी को लिख कर एलओसी यानी लुक आउट कॉर्नर नोटिस जारी करने को लिखा है. इस मामले में क्षेत्रीय पासपोर्ट अधिकारी को मेवालाल चौधरी के पासपोर्ट को रद्द करने को लिखा जा चुका है.
संजय सिंह ने कहा कि सरकार के पास वो तंत्र है, जिससे सभी काबू में रहते हैं. नीतीश कुमार न किसी को फंसाते हैं और न ही बचाते हैं. कानून अपना काम कर रही है और आगे भी करती रहेगी. अगर सुशील मोदी को चिल्लाने का मन कर रहा है तो चिल्लाएं, उनकी कोई नहीं सुनता है. जदयू ने तो कार्रवाई भी शुरू कर दी है. सुशील मोदी जिस राज्य में रहते है उसकी सरकार पर भरोसा भीकरना सीखें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें