26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कुएं में जहर देने की अफवाह पर सड़क जाम

बाढ़ : कुएं में जहर देने के अफवाह पर आक्रोशित ग्रामीणों ने विरोध करते पछियारी मलाही गांव के सामने सोमवार की शाम को एनएच जाम कर दी. जाम करीब आधे घंटे तक रही. इस बीच थानध्यक्ष संजय कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने कार्रवाई करने का भरोसा देकर जाम समाप्त कराया. जानकारी के अनुसार खेत […]

बाढ़ : कुएं में जहर देने के अफवाह पर आक्रोशित ग्रामीणों ने विरोध करते पछियारी मलाही गांव के सामने सोमवार की शाम को एनएच जाम कर दी. जाम करीब आधे घंटे तक रही.
इस बीच थानध्यक्ष संजय कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने कार्रवाई करने का भरोसा देकर जाम समाप्त कराया. जानकारी के अनुसार खेत में स्थित कुएं में जहर देने की अफवाह पर सोमवार की दोपहर को दलित समुदाय के ग्रामीणों ने एनएच 31 पर पहुंच कर नारेबाजी की. टायर जलाकर लोगों ने सड़क जाम कर दिया. इस संबंध में दिलीप पासवान और उसके परिजनों ने आरोप लगाया की पानी भरने के दौरान कुआं में दो लोगो ने बोतल से कुछ डाल दिया है. आरोपितों ने मारपीट भी की. पुलिस ने कुएं के पास जाकर छानबीन भी की लेकिन आरोप प्रमाणित नहीं हो सका.
थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि दिलीप पासवान की पत्नी के बयान पर जीतू सिंह सहित दो लोगों के खिलाफ दलित उत्पीड़न का केस दर्ज किया गया है. वहीं सड़क जाम करने वाले लोगों के खिलाफ भी केस दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें