37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

टॉपर्स घोटाले में रूबी राय की गिरफ्तारी पर बवाल, केंद्रीय मंत्री ने बताया अनुचित

पटना / गोपालगंज : बिहार में टॉपर घोटाले में इंटर आर्ट्स की ट़ॉपर रूबी राय की गिरफ्तारी के बाद सियासी चर्चाओं का बाजार गरम हो गया है. केंद्रीय मंत्री और रालोसपा नेता ने आज गोपालगंज में पत्रकारों से बातचीत में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि रूबी राय की गिरफ्तारी ठीक नहीं है. उन्होंने बिहार […]

पटना / गोपालगंज : बिहार में टॉपर घोटाले में इंटर आर्ट्स की ट़ॉपर रूबी राय की गिरफ्तारी के बाद सियासी चर्चाओं का बाजार गरम हो गया है. केंद्रीय मंत्री और रालोसपा नेता ने आज गोपालगंज में पत्रकारों से बातचीत में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि रूबी राय की गिरफ्तारी ठीक नहीं है. उन्होंने बिहार पुलिस की कार्रवाई को अनुचित बताते हुए पुलिसिया कार्रवाई की आलोचना की. उन्होंने कहा कि टॉपर्स घोटाले में छात्रों का कोई दोष नहीं है. छात्रों के ऊपर यह कार्रवाई नहीं होनी चाहिए.

सिस्टम तोड़ने वालों का संबंध जदयू से

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि इस सिस्टम को तोड़ने वाले इसके लिये सीधे जिम्मेदार हैं. जो बोर्ड परीक्षा के नियम और कायदों को तोड़कर कार्य करने वाले लोग हैं उनका संबंध जदयू और वर्तमान सरकार के मुखिया से है. बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष लालकेश्वर और उनकी पत्नी जदयू से जुड़े रहे हैं. उन्हें पहले भी सत्ता का भरपुर समर्थन मिलता रहा है. इसीलिए ऐसे घोटालों को शह मिली है.

अभिभावक दोषी तो उनपर कार्रवाई होनी चाहिए

उन्होंने कहा कि छात्रों का भविष्य चौपट नहीं होना चाहिए. अगर इस मामले में अभिभावक दोषी पाये जाते हैं तो उनपर कार्रवाई होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि बिना सिस्टम में सुधार के घोटाले पर रोक नहीं लगाया जा सकता. उपेंद्र कुशवाहा ने मुख्यमंत्री पर तंज कसते हुए कहा कि मुख्यमंत्री की इच्छाशक्ति समाप्त हो गयी है. ऐसे बहुत सारे तत्व बिहार में सक्रिय हो गये हैं. सरकार द्वारा कार्रवाई के नाम पर ड्रामा चल रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें