25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

OMG : सड़क पर आगे चल रही थी पत्नी, पति ने दे दिया तलाक

दुबई : सउदी अरब में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को सिर्फ इसलिए तलाक दे दिया कि वह बार-बार मना करने के बावजूद सड़क पर उसके आगे चल रही थी. समाचार पत्र ‘गल्फ न्यूज ‘ के अनुसार इस व्यक्ति ने पत्नी को बार-बार चेतावनी दी कि वह उससे आगे नहीं चले, लेकिन वह आगे-आगे चलती […]

दुबई : सउदी अरब में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को सिर्फ इसलिए तलाक दे दिया कि वह बार-बार मना करने के बावजूद सड़क पर उसके आगे चल रही थी. समाचार पत्र ‘गल्फ न्यूज ‘ के अनुसार इस व्यक्ति ने पत्नी को बार-बार चेतावनी दी कि वह उससे आगे नहीं चले, लेकिन वह आगे-आगे चलती रही जिसके बाद उसने तलाक दे दिया.

इस व्यक्ति की पहचान सार्वजनिक नहीं हो पाई है. तलाक का एक और अजीबो-गरीब मामला सामने आया है जहां एक व्यक्ति ने पत्नी को सिर्फ इसलिए तलाक दे दिया कि खाने के समय पत्नी ने भेड़ का सिर वाला हिस्सा नहीं परोसा. दरअसल, इस व्यक्ति ने अपने दोस्तों को दावत दे रखी थी.

‘तीन तलाक’ पर सुप्रीम कोर्ट कल सुनाएगा फैसला

इसी तरह सउदी अरब के एक व्यक्ति ने पत्नी को तलाक दे दिया क्योंकि उसने हनीमून के समय पायल पहन रखी थी. सउदी अरब में तलाक के मामले बढ़ते जा रहे हैं और कई बार तो नवविवाहितों को परामर्श सेवा का सहारा लेना पड़ता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें