27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भारतीय मूल की सांसद ने लेबर नेता के सहयोगी के खिलाफ दर्ज करायी शिकायत

लंदन : भारतीय मूल की एक लेबर सांसद ने ब्रिटेन के हाउस ऑफ कामंस के अध्यक्ष से अपनी पार्टी के नेता जेरेमी कोरबिन के सहयोगी के खिलाफ उनके संसदीय कार्यालय में अनधिकृत रूप से प्रवेश करने और उनके स्टाफ को धमकाने की शिकायत दर्ज करायी है. सीमा मल्होत्रा (43) ने इस घटना की आधिकारिक जांच […]

लंदन : भारतीय मूल की एक लेबर सांसद ने ब्रिटेन के हाउस ऑफ कामंस के अध्यक्ष से अपनी पार्टी के नेता जेरेमी कोरबिन के सहयोगी के खिलाफ उनके संसदीय कार्यालय में अनधिकृत रूप से प्रवेश करने और उनके स्टाफ को धमकाने की शिकायत दर्ज करायी है.

सीमा मल्होत्रा (43) ने इस घटना की आधिकारिक जांच शुरू करवाने के लिए अध्यक्ष जॉन बरको से भेंट की है. पिछले ही महीने अपने कई पार्टी सहयोगियों के साथ उन्होंने छाया राजकोष मंत्री के पद से इस्तीफा दिया था. फेल्थम और हेस्टन की सांसद ने दावा किया हे कि विपक्ष के नेता के कार्यालय के लोग उनके कार्यालय को खोलने के लिए डिजिटल चाबिया इस्तेमाल करते हैं.

‘ऑब्जर्वर’ में उन्होंने एक बयान में कहा, ‘‘मैंने पाया कि जॉन मैक डोनेल :छाया चांसलर: और कोरबिन के स्टाफ संसद में मेरे कार्यालय में अनधिकृत रुप से घुस गये. इसके प्रभाव बड़े गंभीर हैं. उन्होंने कहा, यह संसदीय विशेषाधिकार और किसी सांसद के कार्यालय की निजता, सुरक्षा और गोपनीयता का उल्लंघन है. इसके अलावा इंटर्न समेत मेरे स्टाफ जो हमेशा विनम्र रहते हैं, ने उत्पीड़न और धमकाया हुआव असुरक्षित महसूस किया. मैंने कामंस के अध्यक्ष एवं कोरबिन से औपचारिक शिकायत की एवं इस जांच का अनुरोध किया कि कैसे यह हुआ.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें