27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कैमरुन की संसद में लगी भीषण आग, कोई हताहत नहीं लेकिन भारी नुकसान

याउंडे : कैमरुन की संसद की मुख्य इमारत में आग लग गयी, जिससे इसको बड़े पैमाने पर नुकसान हुआ. हालांकि इसमें कोई हताहत नहीं हुआ. ऐसा लगता है कि आग दुर्घटनावश लगी. संसद के प्रशासनिक हिस्से में आग लगी. माना जा रहा है कि सदन वाला हिस्सा सुरक्षित है. एएफपी के एक फोटोग्राफर ने बताया […]

याउंडे : कैमरुन की संसद की मुख्य इमारत में आग लग गयी, जिससे इसको बड़े पैमाने पर नुकसान हुआ. हालांकि इसमें कोई हताहत नहीं हुआ. ऐसा लगता है कि आग दुर्घटनावश लगी. संसद के प्रशासनिक हिस्से में आग लगी. माना जा रहा है कि सदन वाला हिस्सा सुरक्षित है. एएफपी के एक फोटोग्राफर ने बताया कि आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया है.

आग स्थानीय समयानुसार रात करीब नौ बजे लगी और छह घंटों के बाद की लपटों पर काबू पाया गया. इससे पहले सरकारी चैनल सीआरटीवी ने प्रत्यक्षदर्शियों के हवाले से बताया कि इमारत के तीसरे और चौथे तल में आग की लपटें बहुत तेजी से उठ रही थीं.

चैनल ने ट्वीट कर बताया, अग्निशमन दल आग बुझाने का प्रयास कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर पोस्ट की गयी तस्वीरों से लगता है कि इमारत का बड़ा हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें