37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

घायल बच्ची को छोड़कर निकल जाने पर हेमामालिनी की आलोचना, कल होंगी मुंबई रवाना

जयपुरः हेमामालिनी की स्वास्थ्य में तेजी से सुधार हो रहा है. जानकारी के मुताबिक उसे कल अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी. कल सुबह वह यहां से मुंबई के लिए रवाना होगी. लेकिन इस हादसे के बाद अभिनेत्री आलोचनाओं में घिर गयी है. पीडित बच्ची के परिवार ने आरोप लगाया है कि हेमामालिनी चाहती तो […]

जयपुरः हेमामालिनी की स्वास्थ्य में तेजी से सुधार हो रहा है. जानकारी के मुताबिक उसे कल अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी. कल सुबह वह यहां से मुंबई के लिए रवाना होगी. लेकिन इस हादसे के बाद अभिनेत्री आलोचनाओं में घिर गयी है. पीडित बच्ची के परिवार ने आरोप लगाया है कि हेमामालिनी चाहती तो वह अपने साथ उस घायल बच्ची को भी अस्पताल ले जा सकती थी लेकिन उसने उसे वहीं तडपता छोड दिया है. लोगों का कहना है कि अगर समय रहते बच्ची का उपचार होता तो उनकी जान बच सकती थी.

हेमामालिनी ने मृत बच्ची को लेकर हो रहे आलोचनाओ पर कहा कि मुझे एहसास है कि उनके परिवार पर क्या बीत रही होगी. मैं उस बच्ची की आत्मा की शांति के लिए भगवान श्री कृष्ण से प्रार्थना करती हूं.

बीती रात दौसा जिले में सडक दुर्घटना में घायल होने के बाद अस्पताल में भर्ती अभिनेत्री और सांसद हेमा मालिनी के स्वास्थ्य में तेजी से सुधार हो रहा है. दूसरी तरफ ‘ड्रीमगर्ल’ हेमामालिनी की दुर्घटनाग्रस्त कार के गिरफ्तार चालक को आज अदालत ने जमानत दे दी.

जयपुर से करीब साठ किलोमीटर दूर मिडवे के निकट हेमामालिनी की मर्सिडीज कार और एक आल्टो कार में हुई भिंडत में चार वर्षीय बच्ची सोनम की मौत हो गयी और हेमामालिनी समेत पांच लोग घायल हो गए थे. 66 वर्षीय अभिनेत्री की यहां फोर्टिस अस्पताल में उनके माथे, नाक पर लगी चोटों की सर्जरी की गयी और उनके स्वास्थ्य में तेजी से स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है.

फोर्टिस अस्पताल के निदेशक पी तम्बोली ने बताया, ‘‘उनके नाक के आसपास और दायीं आंख के ऊपर माथे पर चोट आयी थीं.’’ उन्होने कहा कि सांसद हेमामालिनी को कल रात नौ बजकर 35 मिनट पर अस्पताल लाया गया. अस्पताल लाते ही ट्रोमा और विशेषज्ञ चिकित्सकों के एक दल ने उनकी जांच कर उपचार शुरु कर दिया था. चिकित्सकों ने हेमामालिनी का सिटी स्कैन और एक्सरे भी कराया.

तम्बोली ने कहा कि हेमामालिनी की नाक और माथे पर आयी चोट की सर्जरी आधी रात के बाद प्लास्टिक सर्जन संदीपन मुकुल ने की. उन्हें सामान्य एनेस्थिशिया दिया गया था. उन्होंने कहा कि हेमा के स्वास्थ्य में तेजी से सुधार हो रहा है. उन्होंने हल्का भोजन और तरल पदार्थ लिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें