27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

केजरीवाल ने गृह मंत्री राजनाथ सिंह से की मुलाकात

नयी दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की और राष्ट्रीय राजधानी में कानून-व्यवस्था की स्थिति के मुद्दे को उठाया.सूत्रों ने कहा कि केजरीवाल ने सिंह से दिल्ली सरकार के लिए नये मुख्य सचिव की नियुक्ति का आग्रह किया क्योंकि डी. एम. सपोलिया कल सेवानिवृत्त होने वाले […]

नयी दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की और राष्ट्रीय राजधानी में कानून-व्यवस्था की स्थिति के मुद्दे को उठाया.सूत्रों ने कहा कि केजरीवाल ने सिंह से दिल्ली सरकार के लिए नये मुख्य सचिव की नियुक्ति का आग्रह किया क्योंकि डी. एम. सपोलिया कल सेवानिवृत्त होने वाले हैं.

बैठक में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी मौजूद थे.उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने सिंह से कहा कि दिल्ली में कानून-व्यवस्था और दुरुस्त की जा सकती है.समझा जाता है कि उन्होंने गृह मंत्री को अपनी सरकार के नये मुख्य सचिव की पसंद से भी अवगत कराया.

सूत्रों ने कहा कि 1984 बैच के आईएएस अधिकारी आर. एस. नेगी महानगर सरकार के शीर्ष पद की दौड में शामिल हैं जो वर्तमान में अरुणाचल प्रदेश के मुख्य सचिव हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें