26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आज छह घंटे टोकन पर चलेंगी ट्रेनें

हाजीपुर रेलखंड पर होगा नन इंटरलॉकिंग मुजफ्फरपुर : नन इंटरलॉकिंग के कारण रविवार को सुबह छह से दोपहर 12 बजे तक मुजफ्फरपुर-हाजीपुर रेलखंड के तुर्की व रामदयालुनगर के बीच सिगनल काम नहीं करेगा. इस दौरान अप एवं डाउन की ट्रेनें टोकन पर सिगनल देकर चलायी जायेंगी. उसकी गति नियंत्रित रहेगी. इसके लिए दोनों स्टेशन के […]

हाजीपुर रेलखंड पर होगा नन इंटरलॉकिंग

मुजफ्फरपुर : नन इंटरलॉकिंग के कारण रविवार को सुबह छह से दोपहर 12 बजे तक मुजफ्फरपुर-हाजीपुर रेलखंड के तुर्की व रामदयालुनगर के बीच सिगनल काम नहीं करेगा. इस दौरान अप एवं डाउन की ट्रेनें टोकन पर सिगनल देकर चलायी जायेंगी. उसकी गति नियंत्रित रहेगी.
इसके लिए दोनों स्टेशन के नन इंटरलॉकिंग के अंतिम प्वाइंट पर एक एएसएम के साथ परिचालन से जुड़े दो-दो कर्मियों की तैनाती की गयी है. नन इंटरलॉकिंग के दौरान तुर्की की ओर से आनेवाली नई रेल लाइन को रामदयालुनगर की ओर से जानेवाली पुरानी रेल लाइन से जोड़ा जायेगा. यार्ड के पास प्वाइंटर का कनेक्शन होना है.
एरिया मैनेजर जेपी त्रिवेदी के मुताबिक ट्रेनों का परिचालन पूर्व की तरह ही होगी. तुर्की व रामदयालुनगर के बीच सिर्फ गति को नियंत्रित कर कागज पर सिगनल देकर ट्रेनों को चलायी जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें