27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

संघर्ष मोरचा ने चलाया जनसंपर्क अभियान

21 जनवरी को पदयात्रा में शामिल होने की की अपील जमालपुर : भारतीय रेलवे यांत्रिक एवं विद्युत अभियंत्रण संस्थान (इरिमी) से स्पेशल क्लास अप्रेंटिश (एससीआरए) की पढ़ाई बंद करने के विरोध में रेल निर्माण कारखाना संघर्ष मोरचा द्वारा सोमवार को जागरूकता अभियान चलाया गया. नेतृत्व दलित सेना के जिला उपाध्यक्ष प्रमोद पासवान ने किया. इस […]

21 जनवरी को पदयात्रा में शामिल होने की की अपील

जमालपुर : भारतीय रेलवे यांत्रिक एवं विद्युत अभियंत्रण संस्थान (इरिमी) से स्पेशल क्लास अप्रेंटिश (एससीआरए) की पढ़ाई बंद करने के विरोध में रेल निर्माण कारखाना संघर्ष मोरचा द्वारा सोमवार को जागरूकता अभियान चलाया गया. नेतृत्व दलित सेना के जिला उपाध्यक्ष प्रमोद पासवान ने किया. इस दौरान उन्होंने गेट संख्या 06, भारत माता चौक, ईदगाह रोड, नक्की नगर तथा केशवपुर इलाके में आम शहरी से मिल कर मोरचा के संघर्ष में शामिल होने की अपील की.
उन्होंने कहा कि रेल नगरी जमालपुर के धरोहर इरिमी से एससीआरए की पढ़ाई बंद कर रेल मंत्रालय ने यहां के जनमानस के साथ खिलवाड़ करने का प्रयास किया है. जिसे किसी भी कीमत पर सफल होने नहीं दिया जायेगा. उन्होंने लोगों से कहा कि आगामी 21 जनवरी को कारखाना के गेट संख्या छह से मुंगेर समाहरणालय तक प्रस्तावित पद यात्रा में शामिल होकर इस आंदोलन को सफल बनावें.
बताया कि पदयात्रा कर जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंप कर एससीआरए को बचाने के लिए गुहार लगायी जायेगी. मौके पर जिला सचिव कृष्णा राउत, विकास कुमार, अमित कुमार, शरद, गणेश साह, राजू मंडल, लोहा सिंह तथा पप्पू मंडल मुख्य रूप से उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें