26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जानिए कैसे करें लड़कों से खुलकर फ्लर्ट

आमतौर पर माना जाता है कि लड़के ही फ्लर्ट करते हैं लेकिन सच तो ये है कि लड़कियां भी लड़कों से फ्लर्ट करती हैं लेकिन वो बहुत खुलकर नहीं कर पाती हैं. किसी से फ्लर्ट करना बुरा भी नहीं है इससे आपको कुछ खुशी ही होगी या दिमाग कुछ तरोताजा हो जाएगा. इस आदत को […]

आमतौर पर माना जाता है कि लड़के ही फ्लर्ट करते हैं लेकिन सच तो ये है कि लड़कियां भी लड़कों से फ्लर्ट करती हैं लेकिन वो बहुत खुलकर नहीं कर पाती हैं. किसी से फ्लर्ट करना बुरा भी नहीं है इससे आपको कुछ खुशी ही होगी या दिमाग कुछ तरोताजा हो जाएगा. इस आदत को आप अपने दैनिक जीवन शामिल कर सकती हैं. बस इस बात को दिमाग से निकाल दें ये कोई गंभीर मामला है.

अगर आप बोर हो रहीं हों या कुछ परेशान हों तो आप कुछ फलर्ट कर सकती हैं. इससे आपका मूड अच्छा और हल्का हो जाएगा. तो देर किस बात की जल्दी से मोबाइल उठाइये और खुलकर करें लड़कों से फ्लर्ट
*छह बातें फलर्ट करते समय जिनका रखें खयाल
1.सबसे पहली बात तो ये है कि आप अगर किसी से फ्लर्ट करने जा रही हैं तो इस बात का ध्यान रखें कि लड़का आपका दोस्त या परिचित हो वर्ना आपको दिक्कत हो सकती है.
2. जिससे से भी फ्लर्ट करें उसे ये बराबर जताते रहें कि ये बस मस्ती के लिए किया जा रहा है. कोशिश करें सामने वाला भी फ्लर्ट करना शुरू करे. इससे माहौल तनावरहित हो जाएगा.
3. किसी ऐसे लड़के से फ्लर्ट करने से परहेज करें जो बहुत संवेदनशील हो या जिसके आपकी ये हरकत पसंद ना आ रही हो. इससे उस लड़के के मन में आपकी गलत छवि बैठ सकती है.
4. फ्लर्ट करना हो तो फोन पर आप काफी अच्छे से कर सकती हैं और अगर आप एक साथ कई लड़कों सेफ्लर्टकरना चाहती हैं तो फेसबुक इसके लिए सबसे अच्छा माध्यम हो सकता है. बस फेसबुक पुर भी उन्हीं से फलर्ट करें जिन्हें आप पर्सनली जानती हों.
5.फ्लर्टकरना उन लड़कों से ज्यादा अच्छा होता है जो बिंदास तरीके रहते हों. वर्ना कुछ लड़कों को बुरा भी लग सकता है या वो आपको ज्यादा गंभीरता से ले सकते हैं.
6. आमतौर पर लड़कियों को लगता है कि उनको खुलकरफ्लर्टनहीं करना चाहिए लेकिन आज से अपनी इस आदत को छोड़ दीजिए और खुलकर कीजिए फलर्ट. बस ध्यान रहे आपका व्यवहार संयमित हो.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें