35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रनिंग कर्मचारियों ने मांगों को लेकर निकाला जुलूस

बरवाडीह : नबाद रेल मंडल के बरवाडीह रेल डिपो के रनिंग स्टाफ ने ऑल इंडिया लोको रनिंग स्टाफ एसोसिएशन के बैनर तले बरवाडीह के शाखा सचिव सुनील कुमार सिंह के नेतृत्व में रोषपूर्ण जुलूस निकाल कर प्रदर्शन किया. क्रू नियंत्रक के माध्यम से रेलवे बोर्ड को मांग पत्र सौंपा. मांगों में यात्रा भत्ता में हो […]

बरवाडीह : नबाद रेल मंडल के बरवाडीह रेल डिपो के रनिंग स्टाफ ने ऑल इंडिया लोको रनिंग स्टाफ एसोसिएशन के बैनर तले बरवाडीह के शाखा सचिव सुनील कुमार सिंह के नेतृत्व में रोषपूर्ण जुलूस निकाल कर प्रदर्शन किया. क्रू नियंत्रक के माध्यम से रेलवे बोर्ड को मांग पत्र सौंपा.
मांगों में यात्रा भत्ता में हो रही कटौती को बंद करने, रनिंग अलाउंस में कटौती नहीं करते हुए निर्धारित रनिंग अलाउंस देने, सातवें वेतन आयोग की विसंगतियों को दूर करते हुए इसे लागू करने समेत अन्य मांगें मुख्य रूप से शामिल है. सोमवार की सुबह बरवाडीह रेलवे स्टेशन से लोको रनिंग कर्मचारियों ने झंडा बैनर के साथ जुलूस निकाला. रनिंग कर्मचारी नारा लगाते हुए रनिंग स्टाफ मुख्य क्रू नियंत्रक कार्यालय पहुंचे जहां पर एक सभा का आयोजन किया गया. वक्ताओं ने मांगे पूरी नहीं होने पर जोरदार आंदोलन की बात कही. सभा को सचिव एस के सिंह समेत कई लोगों ने संबोधित किया.
कार्यक्रम में रंजीत कुमार राणा, अजय कुमार यादव, पीबी शुक्ला, ऋषि राज, जैकी कुमार, आरके राणा समेत काफी संख्या में ऑल इंडिया लोको रनिंग स्टाफ एसोसिएशन के सदस्य उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें