26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

करंट से बस की छत पर सवार यात्री घायल

लखीसराय/हलसी. जिले के हलसी प्रखंड मुख्यालय चौक पर सोमवार को लखीसराय से सिकंदरा जा रही एक बस की छत पर सवार यात्रियों के बीच अफरातफरी का माहौल बन गया. बस के चौक से गुजरने के दौरान एक बिजली का तार अचानक यात्रियों से टकरा गयी. जिसके करंट से एक व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गया, […]

लखीसराय/हलसी. जिले के हलसी प्रखंड मुख्यालय चौक पर सोमवार को लखीसराय से सिकंदरा जा रही एक बस की छत पर सवार यात्रियों के बीच अफरातफरी का माहौल बन गया. बस के चौक से गुजरने के दौरान एक बिजली का तार अचानक यात्रियों से टकरा गयी. जिसके करंट से एक व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गया, जबकि आधा दर्जन यात्रियों के मामूली रूप से घायल होने की सूचना है.

गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को इलाज के लिए सदर अस्पताल लखीसराय में भरती कराया गया है. घटना के बाबत सदर अस्पताल में इलाजरत सोनू कुमार के बहनोई पिंटू कुमार ने बताया कि वे लोग लखीसराय से सिकंदरा अपने निजी काम से जा रहे थे. हलसी चौक पहुंचते ही वहां झुल रहे बिजली का तार की चपेट में सोनू आ गये.

बिजली का झटका लगने से वहां कुछ समय के लिए अफरातफरी का माहौल बन गया. जब लोग शांत हुए तो सोनू की हालत की गंभीर दिखायी दी. लोगों के सहयोग से उन्हें तत्काल प्राथमिकी स्वास्थ्य केंद्र हलसी ले जाया गया. जहां से चिकित्सकों ने सोनू को सदर अस्पताल भेज दिया. पिंटू कुमार ने बताया कि सोनू के अलावे भी कुछ लोगों को करंट लगा था, लेकिन सभी की हालत लगभग सामान्य थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें