37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पिता को ईंट से थकुच कर मार डाला

मां ने पुत्र के खिलाफ दर्ज करायी प्राथमिकी, पुलिस ने आरोपित को किया गिरफ्तार पसराहा (खगड़िया) : थाना क्षेत्र के लक्ष्मीनियां गांव में पुत्र ने पिता को ईंट से थकुच कर मार डाला. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं आरोपित पुत्र को गिरफ्तार कर हिरासत में […]

मां ने पुत्र के खिलाफ दर्ज करायी प्राथमिकी, पुलिस ने आरोपित को किया गिरफ्तार

पसराहा (खगड़िया) : थाना क्षेत्र के लक्ष्मीनियां गांव में पुत्र ने पिता को ईंट से थकुच कर मार डाला. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं आरोपित पुत्र को गिरफ्तार कर हिरासत में भेज दिया है. घटना बुधवार की है. लक्ष्मिनियां गांव निवासी 60 वर्षीय वृजभान मुनी व उनके पुत्र साजन मुनी के बीच खेत में काम करने को लेकर विवाद होने लगा.
पिता को ईंट…
वृजभान मुनी ने पुत्र साजन को खेत में जाकर काम करने को कहा. इसी दौरान पिता पुत्र के बीच बहस शुरू हो गयी. साजन मुनी ने आक्रोशित होकर अपने पिता को ईंट से थकुच कर हत्या कर दी. वृजभान मुनी को पीटने के दौरान बचाव करने आयी मृतक की पत्नी राजो देवी की भी हत्या करने का प्रयास किया, लेकिन राजो देवी द्वारा शोर मचाये जाने के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गयी.
आक्रोशित लोगों को देखते ही पुत्र साजन मुनी भागने का प्रयास करने लगा, लेकिन लोगों ने पुलिस को सूचना दे दी. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित पुत्र साजन मुनी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने घटनास्थल पर से हत्या में प्रयोग किये गये ईंट को बरामद कर लिया. थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि वृजभान मुनी का पुत्र के साथ मकई की फसल काटने को लेकर विवाद हुआ था. इसी दौरान साजन मुनी ने अपने पिता को ईंट से थकुच कर मार डाला. मृतक की पत्नी राजो देवी के बयान पर आरोपित पुत्र साजन मुनी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.
पसराहा थाना क्षेत्र के लक्ष्मीनियां गांव की घटना

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें